रश्मि देसाई का धमाकेदार डांस वीडियो, यूजर कर रहे अजब-गजब कमेंट्स

रश्मि के हालिया शेयर किये गये वीडियो में वो स्काई ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर स्लीवलेस टॉप तथा शॉर्ट स्कर्ट में कार्डी बी के चर्चित गाने अप पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

New Delhi, May 07 : टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भले ही फिल्मों या टीवी में ज्यादा नजर ना आ रही है, लेकिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, वो रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, अब रश्मि ने अपना एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

धमाकेदार डांस
रश्मि के हालिया शेयर किये गये वीडियो में वो स्काई ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर स्लीवलेस टॉप तथा शॉर्ट स्कर्ट में कार्डी बी के चर्चित गाने अप पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है, इस वीडियो में रश्मि के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

मजेदार कमेंट्स
रश्मि देसाई के इस वीडियो पर यूजर्स के भी अलग-अलग मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं, एक यूजर ने रश्मि के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, अरे दीदी क्या हो गया, एक अन्य यूजर ने रश्मि को सलाह देते हुए लिखा, घर में रहो, बाहर कोरोना है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रश्मि ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, रश्मि इस फोटोशूट में ब्लैक कलर के ब्रालेट में नजर आई थी, इन तस्वीरों को भी फैंस ने खूब पसंद किया था, सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।