IPL से छुट्टी मिलते ही नये काम में जुटे रविन्द्र जडेजा, तस्वीर पोस्ट कर कही बड़ी बात

आईपीएल 2021 में आरसीबी के खिलाफ जडेजा ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे, उन्होने 28 गेंदों में 62 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली थी।

New Delhi, May 07 : आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिये स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा सुरक्षित अपने घर पहुंच गये हैं, जडेजा ने घर पहुंचकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बुधवार को ये तस्वीर पोस्ट कर फैंस को ये जानकारी दी है। उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

घोड़ों के साथ तस्वीर
घर लौटते ही जड्डू अपने फॉर्म हाउस पर पहुंचे, जहां से उन्होने अपने कई घोड़ों की तस्वीर पोस्ट की, जडेजा ने फॉर्म हाउस हैशटैग के साथ ट्वीट किया, मैं उस समय वापस आ गया हूं, जहां खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं, jadeja इस भारतीय खिलाड़ी को घोड़ों से बहुत लगाव है। उन्हें घुड़सवारी का शौक है।

Advertisement

हर्षल पटेल के एक ओवर में ठोके 5 छक्के
आईपीएल 2021 में आरसीबी के खिलाफ जडेजा ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे, उन्होने 28 गेंदों में 62 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली थी, इस सीजन उनका प्रदर्शन शानदार रहा था, Ravindra-Jadeja (1) जडेजा ने आरसीबी के धांकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स का विकेट भी हासिल किया था।

Advertisement

2000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान
आईपीएल के स्थगित होने से बीसीसीआई को प्रसारण और प्रायोजक राशि में 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है, ipl12 बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इस सत्र को बीच में स्थगित करने से 2000 से 2500 करोड़ का नुकसान हो सकता है।