बुजुर्ग दंपति का आरोप, इरफान पठान के हैं उनकी बहू से अवैध संबंध, खुदकुशी की दी धमकी

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने गंभीर आरोप लगाया है, उनके मुताबिक उनकी बहू के इरफान से अवैध संबंध है । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 08: भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर एक महिला से अवैध संबंध के आरोप लगे हैं । आरोप लगाने वाले अहमदाबाद के पुलिस विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग हैं, जिन्‍होंने उनकी बहू के साथ इरफान के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है । शिकायकर्ता परिवार की ओर से मामले में एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । बुजुर्ग दंपति के मुताबिक, इरफान उनके बेटे को धमाका रहे हैं और अपनी पहुंच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

Advertisement

बहू ने करवाई है शिकायत दर्ज
दरअसल मामले को लेकर मीडिया में आई एक खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिम भाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी । जिसकी अभी पुलिस जांच कर रही है । इब्राहिम भाई के मुताबिक उनको झूठे मामले में फंसाया जा रहा है, उनकी बहू का चक्कर इरफान से काफी समय पहले से चल रहा है ।

Advertisement

इरफान की चचेरी बहन है दंपत्ति की बहू
वहीं इब्राहिम भाई के बेटे सैयद के मुताबिक, इरफान और उनकी वाइफ का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था । सैयद ने कहा कि उनकी बीवी इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों को एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। उसने बताया कि इरफान उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घुमाने भी लेकर जाते हैं और दोनों वीडियो कॉल पर अक्सर बात भी करते हैं।

Advertisement

पुलिस कर रही है जांच
वहीं मामले में पुलिस को लग रहा है बहू की ओर से दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने के चलते ही बुजुर्ग दंपत्ति और उसका पति मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें इरफान पठान ने लड़की की शादी खुद से इस परिवार में करवाई थी। मामले में अभी इरफान पठान की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है । जबकि बुजुर्ग दंपति ने पुलिस स्टेशन में जाकर वीडियो बनाते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी मौजूद है, और वायरल हो रहा है । नीचे दिए लिंक में देखें …

Advertisement