ट्रोल्स बोले- ‘बीवी दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है पति शोएब’, एक्ट्रेस ने की सबकी बोलती बंद

एक्‍ट्रेस दीपिका और उनके शौहर शोएब इब्राहिम को अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, अब एक वीडियो के जरिए एक्‍ट्रेस ने सबका मुंह बंद कर दिया है ।

New Delhi, May 10: टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ काम पर लौट आई हैं, कुछ समय पहले ही पॉपपुर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का शूटिंग शुरू हो गई, जिसके लिए मेन लीड एक्‍ट्रेस दीपिका कक्कड़ को घर से बाहर निकलना पड़ा । लेकिन एक्‍ट्रेस की ये बात कुछ लोगों को जमी नहीं, और वो लगे उनके पति शोएब इब्राहिम को कोसने । जी हां, शोएब के ब्‍लॉग के कमेंट पर उन्‍हें तीखे कमेंट करने वाला को हुजूम उमड़ पड़ा, अब दीपिका ने इन सारे ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

दीपिका और शोएब पॉपुलर टीवी कपल
आपको बता दें दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी की ऑन-स्क्रीन पॉपुलर जोड़ी है, वहीं दोनों ऑफ-स्क्रीन भी फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं । ये दोनों सेलेब यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं । लेकिन इस बीच दोनों ने एक ऐसी बात शेयर की जो हैरान करने वाली है । दोनों ने उन ट्रोल्‍स को भी जवाब दिया, जो उन्‍हें कमेंट करने से बाज नहीं आते ।

Advertisement

दीपिका कर रही हैं काम, शोएब क्‍या कर रहे हैं?
दीपिका और शोएब को ट्रोल्‍स ने इसलिए निशाने पर लिया है क्‍योंकि दीपिका काम पर लौट आई हैं, जबकि शोएब घर पर ही हैं । हालांकि वीडियो में सबसे पहले शोएब ने कोरोना वायरस को लेकर सभी को जागरूक किया, हालात पर चिंता जताई और फिर बताया कि जो लोग उन्‍हें काम से भी बाहर ना जाने की सलाह दे रहे हैं, उन्‍हें समझना होगा कि एक्‍टर्स की लाइफ भी ईजी नहीं हैं । चूंकि उनके प्रोजेक्ट से कई लोग जुड़े हुए हैं इसलिए अगर काम बंद हो जाता है, या वो लोग काम करने से मना कर देंगे तो उन लोगों की रोजी-रोटी पर असर पड़ेगा ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस ने दिया जवाब
महामारी के हालात पर बात करने के बाद शोएब और दीपिता ने उन ट्रोल्‍स को भी फटकार लगाई जो एक्‍ट्रेस के पति को उनकी कमाई खाने का आरोप लगा रहे हैं । कुछ यूजर्स ने लिखा था कि, दीपिका को काम करने के लिए बाहर भेज रहे हैं और शोएब घर पर बैठकर दीपिता के पैसों पर मौज कर रहा है । ऐसे  ट्रोल्स को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें ऐसे लोगों की सोच पर दया आती है जो नफरत और ऑनलाइन गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं ।  दीपिका ने कहा कि शादी के बाद काम करना उनकी अपनी चॉइस है और उनका परिवार उनके इस फैसले की इज्जत करता है।