बिन शादी पापा बनने वाला है KKR का ये क्रिकेटर, वॉर्नर की पत्नी का मजेदार कमेंट

कमिंस की मंगेतर की इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया है, उन्होने लिखा है, बधाई, शानदार खबर, इसके साथ ही उनकी पत्नी कैंडी वॉर्नर ने लिखा, ये सनसनी खबर है, दोनों को शुभकामनाएं।

New Delhi, May 10 : कोरोना से जंग में हाल ही में भारत के लिये मदद का ऐलान करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस जल्द ही पिता बनने वाले हैं, उनकी मंगेतर बैकी बोस्टन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

पिछले साल सगाई
आपको बता दें कि पैट कमिंस और बैकी ने पिछले साल फरवरी में सगाई की थी, pat cummins becky boston बैकी ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मैं इस खुशखबरी को नहीं छिपा सकती, बेबी बोस्टन कमिंस जल्द ही हमारे साथ होंगे।

Advertisement

मालदीव में हैं
आईपीएल के इस सीजन में 7 मैचों में 9 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज फिलहाल मालदीव में हैं, becky boston pic दरअसल आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद कमिंस और बाकी बचे हुए कंगारु खिलाड़ी मालदीव चले गये हैं, वहां कुछ दिन बिताने के बाद वो वापस अपने देश लौटेंगे।

Advertisement

वॉर्नर की पत्नी का कमेंट
कमिंस की मंगेतर की इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया है, उन्होने लिखा है, बधाई, शानदार खबर, इसके साथ ही उनकी पत्नी कैंडी वॉर्नर ने लिखा, ये सनसनी खबर है, becky boston pregnant दोनों को शुभकामनाएं, मालूम हो कि पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद देने के लिये 50 हजार डॉलर, यानी करीब 37.36 लाख रुपये दान की घोषणा की थी।

https://www.instagram.com/p/CN_76WXrDSY/