पार्टी में सबके सामने पहले किया Kiss, फिर प्रपोज कर कहा I Love You, राहुल तेवतिया का वीडियो

फ्रेंचाइजी ने पिछले महीने 20 अप्रैल को एक पार्टी रखी थी, जिसमें टीम के सदस्य मौजूद थे, ये पार्टी जोस बटलर की बेटी के जन्मदिन के मौके पर रखी गई थी।

New Delhi, May 10 : कोरोना के संक्रमण के बचाने के लिये खिलाड़ियों को बायो बबल में रखा जाता है, बायो-बबल को काफी सख्त माना जाता है, लेकिन खिलाड़ियों के इसमें रहने के कई फायदे भी हैं, खासतौर से आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में जहां अलग-अलग देशों के खिलाड़ी एक ही टीम से खेलते हैं। खिलाड़ी बायो-बबल से बाहर जाकर किसी से नहीं मिल सकते हैं, ऐसे में उन्हें टीम के ही अन्य खिलाड़ियों के बारे में जानने का ज्यादा मौका मिलता है, खिलाड़ी आपस में ज्यादा से ज्यादा मिलें, फ्रेंचाइजी इसका खूब ख्याल रखते हैं, ऐसा ही कुछ राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 14 के दौरान किया।

Advertisement

पार्टी का आयोजन
फ्रेंचाइजी ने पिछले महीने 20 अप्रैल को एक पार्टी रखी थी, जिसमें टीम के सदस्य मौजूद थे, ये पार्टी जोस बटलर की बेटी के जन्मदिन के मौके पर रखी गई थी, पार्टी के दौरान राहुल तेवतिया को एक फनी टास्क मिलता है। rajasthan जिसमें उन्हें एक पानी की बोतल को प्रपोज करना होता है। राजस्थान की टीम ने इस वाकये का वीडियो शेयर किया है, पार्टी में राजस्थान के खिलाड़ियों को टास्क मिलता है, इस दौरान वो हर किसी की तरफ तकिये को पास करते हैं।

Advertisement

बोतल को प्रपोज
तकिया जैसे ही राहुल तेवतिया के पास आकर रुकता है, तो उन्हें बोतल को प्रपोज करने का टास्क मिलता है, तेवतिया इसके बाद बोतल को प्रपोज करते हैं, वो बोतल को किस भी करते हैं और आई लव यू कहते हैं, इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

आईपीएल 14 में तेवतिया का प्रदर्शन
आईपीएल 14 के टलने पर राहुल तेवतिया का प्रदर्शन औसत रहा था, उन्होने 7 मैच खेले और 86 रन बनाने के साथ-साथ 2 विकेट भी लिया, राजस्थान टीम ने इस सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी में 7 में से तीन मैचों में जीत हासिल की, tewatia1 6 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। राहुल तेवतिया पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर चर्चा में आये थे, तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये टीम इंडिया में भी जगह मिली थी, राहुल घरेलू क्रिकेट में हरियाणा की ओर से खेलते हैं।

Advertisement