कोरोना के खिलाफ जंग में सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा ऐलान, दान किये इतने करोड़ रुपये

इस धनराशि का इस्तेमाल भारत के विभिन्न राज्यों में चलाये जा रहे कई अभियानों पर किया जाएगा, जिसमें भारत सरकार तथा राज्य सरकार के कार्यक्रमों में दान तथा एनजीओ के साथ मिलकर ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयां आदि उपलब्ध कराना शामिल है।

New Delhi, May 10 : कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिये आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद आगे आई है, सनराइजर्स के मालिक सन टीवी नेटवर्क ने कोविड-19 के खिलाफ जंग के लिये 30 करोड़ रुपये का दान दिया है। आपको बता दें कि सन टीवी नेटवर्क ने सोमवार को राज्य और केन्द्र सरकारों के अलावा विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों (एनजीओ) के सहयोग से चलाये जा रहे कोविड-19 राहत कार्यों के लिये ये पैसे दान किये, भारत अभी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिसके कारण प्रतिधन करीब 4 हजार लोगों की मौत हो रही है।

Advertisement

बयान जारी
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर बयान जारी करते हुए कहा, कि Coronavirus सन टीवी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के लिये 30 करोड़ रुपये का दान कर रहा है। जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

धनराशि का इस्तेमाल
इसमें कहा गया है कि इस धनराशि का इस्तेमाल भारत के विभिन्न राज्यों में चलाये जा रहे कई अभियानों पर किया जाएगा, corona (2) जिसमें भारत सरकार तथा राज्य सरकार के कार्यक्रमों में दान तथा एनजीओ के साथ मिलकर ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयां आदि उपलब्ध कराना शामिल है।

Advertisement

राजस्थान और सीएसके ने भी की मदद
इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने कोविड-19 से लड़ाई में भारत के लोगों की मदद के लिये 7.5 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया, खिलाड़ियों के साथ ही टीम के मालिक और टीम प्रबंधन ने फंड जुटाने का काम किया है, rajasthan सीएसके भी कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिये आगे आया है।

Advertisement