16 साल की जन्नत जुबेर के किसिंग सीन पर भड़क गई थी मां, पिता ने कही थी ऐसी बात

पिता ने कहा था कि हम लोगों ने मेकर्स के साथ एक एग्रीमेंट साइन किया है, जिसमें कई चीजों को लेकर साफ तौर पर लिखा गया था, हम पहले ही कई एक्सट्रा चीजों को करने के लिये तैयार हुए हैं।

New Delhi, May 13 : एक्टेस जन्नत जुबेर रहमानी ने टेली वर्ल्ड में साल 2010 में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट कदम रखा था, टीवी शो तू आशिकी से बतौर हीरोइन डेब्यू करने वाली फुलवा अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, रिपोर्ट के मुताबिक शो में पंक्ति (जन्नत) और अहान (रित्विक अरोड़ा) के बीच एक किसिंग सीन था, लेकिन इससे पहले ये सीन शूट होता, जन्नत की मां ने ऐतराज जाहिर कर दिया।

Advertisement

किसिंग सीन को लेकर बहस
किसिंग सीन को लेकर जन्नत की मां और प्रोड्यूसर के बीच अच्छी खासी बहस गई, बताया जा रहा है कि मम्मी ने शो साइन करते समय एक शर्त रखवाई थी कि शो में कोई किसिंग सीन नहीं रखा जाएगा। jannat zubair instagram pic जन्नत जुबैर के पिता ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होने एक्ट्रेस के किसिंग सीन को लेकर आवाज उठाई थी।

Advertisement

क्या कहा था
पिता ने कहा था कि हम लोगों ने मेकर्स के साथ एक एग्रीमेंट साइन किया है, जिसमें कई चीजों को लेकर साफ तौर पर लिखा गया था, हम पहले ही कई एक्सट्रा चीजों को करने के लिये तैयार हुए हैं, jannat zubair rahmani अब जब इस चीज की डिमांड आ रही है, तो हमें लगता है, कि चीजों का उल्लंघन हो रहा है।

Advertisement

फुलवा के जरिये पहचान
आपको बता दें कि 16 वर्षीय जन्नत जुबेर करीब पिछले 8 सालों से टीवी में काम कर रही हैं, उन्हें टीवी शो में फुलवा के जरिये खूब प्यार मिला था, लगातार टीवी पर एक्टिव रही फुलवा अब बतौर हीरोइन एंट्री मार चुकी हैं, jannat zubair rahmani instagram photos शायद फुलवा की बेटी छोटी उम्र की वजह से ही उनकी मम्मी नहीं चाहती कि वो किसिंग या रोमांटिक सीन परदे पर फिल्माएं।