राहुल महाजन से 18 साल छोटी हैं उनकी तीसरी पत्‍नी नतालिया, बहुत ग्‍लैमरस हैं, तस्‍वीरें वायरल

राहुल महाजन सुर्खियों में हैं, वजह हैं उनकी खूबसूरत पत्‍नी । सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी पत्‍नी नतालिया की तस्‍वीरें छाई हुई हैं ।

Advertisement

New Delhi, May 13: टीवी के कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके राहुल महाजन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं । राहुल एक समय में ब्रौट चाइल्‍ड कहलाते थे, ड्रग्‍स-शराब, बुरी आदतें सब कुछ । इसके साथ ही राहुल की शादियां भी टॉक ऑफ दि टाउन रहीं, अब उनकी तीसरी पत्‍नी नतालिया की वजह से वो चर्चा में हैं । जी नहीं, राहुल और नतालिया फिलहाल साथ ही हैं, लेकिन उनकी पत्‍नी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से शादी और तलाक के बाद राहुल की जिंदगी में नतालिया इलिना की एंट्री हुई, कौन हैं नतालिया चलिए जानते हैं ।

Advertisement

कजाकिस्‍तान की हैं नतालिया
वो कजाकिस्तान की रहने वाली हैं। राहुल ने साल 2018 में नतालिया से शादीnatalya ilina rahul mahajan wife instagram रचाई थी। ये बेहद कम लोगों की मौजूदगी में सादगी से संपन्न हुई थी । अपनी तीसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए हाल ही में राहुल ने ये खुलासा किया था कि नतालिया ने अपना धर्म परिवर्तन करा लिया है। राहुल ने कहा था कि, ‘अब नतालिया हिंदू बन गई हैं। मैं उसे हमेशा शिव-पार्वती के बारे में बताता हूं। मैं उसे कहता हूं कि पति-पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए’।

Advertisement

राहुल महाजन से 18 साल छोटी हैं नतालिया
गौरतलब है कि राहुल और नतालिया की उम्र में करीब 18 साल का natalya ilina rahul mahajan wifeअंतर है। शादी के समय राहुल 43 साल के थे तो वहीं नतालिया 25 साल की थीं। हालांकि दोनों की ट्यूनिंग बेहतरीन है और उम्र से उनके रिश्‍ते पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है ।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
नतालिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं। तस्‍वीरें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे । नतालिया के ग्‍लैमरस अवतार फैंसrahul mahajan natalya के बीच चर्चा में रहते हैं । उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी अपना नाम नतालिया इलिया महाजन लिखा हुआ है । आपको बता दें नतालिया से पहले rahul mahajan wife natalyaराहुल ने श्वेता सिंह से शादी की थी, लेकिन वो शादी सफल नहीं रही । श्वेता को तलाक देने के बाद उन्होंने एक रियलिटी शो Natalya Ilinaके जरिए डिंपी गांगुली से शादी की थी, लेकिन इस शादी का अंजाम अच्छा नहीं रहा । डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था । बहरहाल राहुल अब नतालिया के साथ हैप्‍पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं, 3 सालों में फिलहाल दोनों के बीच अनबन की खबरें नहीं आई हैं ।