एकतरफा प्यार में पागल आशिक युवती की शादी के मंडप में पहुंचा, कुल्हाड़ी की नोंक पर सबके सामने किया ऐसा काम

रात के करीब 11 बजे थे, स्टेज पर जयमाल की रस्म हो रही थी, दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे, दोनों ने अभी एक-दूसरे को जयमाल पहनाई ही थी, झुकी-झुकी नजरों से एक-दूसरों को देख रहे थे।

New Delhi, May 15 : यूपी के गोरखपुर में एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने लड़की की शादी में ऐसा तांडव मचाया कि वहां हंगामा हो गया, उसने लड़की के दूल्हे के सामने ही कुल्हाड़ी लेकर हंगामा किया, फिर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया, लोगों ने इसके बाद युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, फिर पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Advertisement

क्या है मामला
रात के करीब 11 बजे थे, स्टेज पर जयमाल की रस्म हो रही थी, दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे, दोनों ने अभी एक-दूसरे को जयमाल पहनाई ही थी, झुकी-झुकी नजरों से एक-दूसरों को देख रहे थे, तभी पिपराइच का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ गया और दूल्हे पर कुल्हाड़ी तान दी। जब तक दूल्हा कुछ समय पाता, तब तक उसने ऐसी हरकत कर दी, कि हर कोई सन्न रह गया, दूल्हे को कुल्हाड़ी से डराकर सनकी प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया, इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

Advertisement

ग्रामीणों ने कर दी पिटाई
घटना के बाद परिवार को लोगों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ लिया, फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी, और पुलिस को बुला लिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी युवक को पकड़ा और उसे अस्पताल ले गई, इस पूरी घटना के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की विदाई कराने से ही मना कर दिया, जिसके बाद पंचायत बैठी, फिर अगले दिन दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन को विदा कराया।

Advertisement

सनकी प्रेमी का ड्रामा
खोराबार क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी देवरिया जिले में तय हुई थी, लड़की के घर वालों ने पूरी तैयारी की थी, बारात भी तय समय पर पहुंची, उसके बाद द्वारपूजा के कार्यक्रम के बाद जब जयमाल का कार्यक्रम होने लगा, दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के गले में माला डालकर जीवन भर का साथ निभाने का वादा करने लगे, तभी पिपराइच का सनकी प्रेमी ने स्टेज पर पहुंचकर ड्रामा कर दिया।