गीता कपूर ने सिंदूर लगाकर तस्‍वीर की पोस्‍ट, फैंस चौंके, पूछ रहे- कब की शादी-किसने भरी मांग

कोरियोग्राफर गीता कपूर की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं, फैंस पूछना चाहते हैं कि ये कब हुआ ।

New Delhi, May 17: सुपरडांस चैप्‍टर 4 की जज गीता कपूर सुर्खियों में आ गई हैं, गीता कपूर को देश का बच्‍चा बच्‍चा गीता मां के नाम से जानता है । फराह खान की सबसे करीबी इस कोरियोग्राफर ने अब तक शादी नहीं की है । गीता, 47 साल की हो चुकी हैं और शो में अकसर उनकी शादी को लेकर चर्चा होती रहती है । लेकिन अब उन्‍होंने कुछ ऐसा किया है सब सकते में आ गए हैं ।

Advertisement

गीता कपूर की तस्‍वीर ने चौंकाया
इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर geeta-kapoor-picगीता कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों ने फैंस को चौका दिया है । दरअसल शो से पहले गीता अकसर ही अपने अटायर की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर उनके हजारों फैंस के कमेट आते रहते हैं लेकिन उनकी हालिया तस्‍वीर ने फैंस को शॉक कर दिया है । गीता इस तस्‍वीर की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं ।

Advertisement

गीता मां की मांग में सिंदूर
गीता कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कीं हैं जिसे देख geeta kapoor instagramउनके फैंस हैरान हैं, इन फोटोज में वो लाल रंग का सूट पहने हुए हैं और साथ ही मांग में सिंदूर लगा रखा है । यह सिंदूर देख उनके फैंस geeta kapoor picकाफी हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि कहीं उन्होंने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली? हालांकि तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन में गीता ने कुछ नहीं लिखा है ।

Advertisement

फैंस हो रहे हैं बेचैन
उनके सोशल मीडिया पोस्‍ट पर फैंस के कमेंट देखकर समझा जा सकता है कि गीता की मांग में सिंदूर देखकर फैंस कितने बेचैन हो गए है, सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर गीता ने किससे शादी की है, या उनकी मांग में किसका सिंदूर हैं ।