बॉलीवुड की 5 हीरोइन, जिनका क्रिकेटर्स से शादी के बाद खत्म हो गया करियर

खिलाड़ियों से शादी के बाद कई एक्ट्रेसेज ने अपनी एक्टिंग जारी रखी, तो कई ऐसी भी है, जिन्होने शादी के बाद काम करना बंद कर दिया, आइये ऐसी ही एक्ट्रेसेज पर नजर डालते हैं।

New Delhi, May 17 : क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिश्ता काफी पुराना रहा है, कई खिलाड़ियों का एक्ट्रेस के साथ अफेयर की चर्चा रही, वहीं कई खिलाड़ियों ने तो इन खूबसूरत हसीनाओं के साथ शादी तक की है, क्रिकेट और बॉलीवुड का सबसे फेमस रिश्ता भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का है, खिलाड़ियों से शादी के बाद कई एक्ट्रेसेज ने अपनी एक्टिंग जारी रखी, तो कई ऐसी भी है, जिन्होने शादी के बाद काम करना बंद कर दिया, आइये ऐसी ही एक्ट्रेसेज पर नजर डालते हैं।

Advertisement

सागरिका घाटगे|
टीम इंडिया के सबसे सफल तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2017 में एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की थी, इसी साल सागरिका अपनी आखिरी फिल्म इरादा में नजर आई थी, इसके बाद उन्होने भी अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया, बता दें कि सागरिका शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकी हैं।

Advertisement

संगीता बिजलानी
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने साल 1996 में पहली पत्नी को तलाक दे दिया था, इसके बाद उन्होने दूसरी शादी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ की थी, एक लंबे अफेयर के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला लिया, Azharuddin-and-Sangeeta-Bijlani संगीता ने इसी साल निर्भय में आखिरी बार एक्टिंग की थी, इसके बाद वो फिर कभी परदे पर नहीं देखी गई, बाद में 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

Advertisement

हेजल कीच
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने 2016 में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी, हेजल को आखिरी बार बांके की क्रेजी बारात में देखा गया था, जो 2016 में ही रिलीज हुई थी, शादी के बाद हेजल ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया, हेजल ने सलमान खान के साथ 2011 में हिट फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया था।

गीता बसरा
दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक्ट्रेस गीता बसरा से 2015 में शादी की थी, गीता भी उन्हीं हीरोइनों में से एक है, जिन्होने शादी के बाद एक्टिंग करियर को बाय-बाय कह दिया, भज्जी और गीता ने 8 साल लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी, गीता ने 2016 में आखिरी बार पंजाबी फिल्म लॉक में काम किया था।

नताशा स्टेनकोविक
नताशा स्टेनकोविक ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ लॉकडाउन 2020 में घर में ही शादी की थी, नताशा कई हिट गानों में डांस कर चुकी हैं, उन्होने 2014 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड डेब्यू किया था, hardik natasha हालांकि शादी के बाद उन्होने किसी भी गाने या फिल्म में काम नहीं किया है।