इंडियन आइडल ने दर्शकों को दिया धोखा, खुद शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने खोली शो की पोल

इंडियन आइडल शो लगातार विवादों में है और अब तो शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने भी एक बड़ा खुलासा कर दिया है । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

Advertisement

New Delhi, May 18: इंडियन आइडल सीजन 12 टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो है, शो को कोरोना काल में भी सुपरहिट बनाए रखने के लिए मेकर्स जी जान से लगे हुए हैं । फिलहाल शो में पॉवर प्‍ले चल रहा है, यानी इसका कोई भी कंटेस्‍टेंट अभी शो से बाहर जाने वाला नहीं है । लेकिन इन सबके बीच शो से जुड़े विवाद दर्शकों के बीच चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर कई वजहों से इस शो को ट्रोल किया जाता रहा है । अब एक बयान आदित्‍य नारायण की ओर से आया है ।

Advertisement

दिखाया गया फेक लव एंगल
शो की शुरुआत में ही सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का लव एंगल मेकर्स की सबसे रोचक स्‍ट्रेटजी रही, इस जोड़ी को फैंस को प्‍यार सिंगिंग की वजह से तो मिला ही लेकिन दोनों के बीच जो ट्यनिंग दिखाई गई वो लोगों के दिल में बस गई । हालांकि अब होस्‍ट आदित्‍य ने खुद माना है कि ये सब शो की टीआरपी के लिए किया गया था । असल में दोनों शो में पहली बार मिले हैं और सिर्फ दोस्‍त ही हैं । लेकिन इस फेक लव एंगल से शो को टीआरपी जमकर मिली ।

Advertisement

आदित्‍य का बयान
शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने दर्शकों से अपील की, कि वो सिंगर्स को उनकी सिंगिंग से पसंद करें । बाकी सब एंटरटेनमेंट के लिए किया जाता है, ताकि दर्शकों का मन शो में लगा रहे । आदित्‍य ने कहा कि शो को 90 मिनट का बनाने के लिए सिर्फ सिंगर्स की परफॉर्मेंस ही काफी नहीं होती है, और भी मसाला डालना होता है । फेव लव एंगल से लेकर इमोशनल पार्ट, हंसना-रोना सब इसी का हिस्‍सा है ।

ये रहे चर्चित विवाद
फेक लव एंगल के अलावा इंडियन आइडल में कइ दूसरे विवाद भी रहे हैं, जैसे कंटेस्‍टेंट सवाई भाट की गरीबी को दिखाना । नचिकेत लेले और साहिल सोलंकी जैसे मजबूत सिंगर्स को एलिमिनेट करना । शो में अनु मलिक का फिर से आना और रीसेनटली किशोर कुमार के गानों को बहुत ही खराब तरीके से प्रदर्शित करना । ये सारे विवादों के कारण सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।