बिहार में कोरोना मरीज के साथ अस्पताल में दुष्कर्म, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पटना के बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की गई है।

New Delhi, May 18 : कोरोना संक्रमण काल के बीच बिहार के पटना से एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है, पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, पुलिस इसके लिये सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है, ये मामला राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बेली रोड स्थित एक बड़े प्राइवेट अस्पताल का है।

Advertisement

बेटी का आरोप
पटना के बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की गई है, युवती का कहना है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हुई है, woman police station हालांकि जानकारी मिलते ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच गई, युवती का बयान लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है, पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज
पटना के बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की गई है। युवती का कहना है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हुई है। हालांकि जानकारी मिलते ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवती के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

सच्चाई का पता चल जाएगा
पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज आने के बाद सच्चाई का पता चल जाएगा, पुलिस ने कहा कि महिला से संपर्क नहीं हो पाने के कारण अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, इस बीच अस्पताल प्रशासन ने दुष्कर्म के आरोपों पर सफाई देते हुए युवती के सभी आरोपों को खारिज किया है, एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जिस महिला के साथ छेड़खानी की बात कही जा रही है, उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।