सबसे खूबसूरत है वो इसलिये, जब सलमान के सामने करण जौहर ने ऐश्वर्या का किया था जिक्र, वीडियो

सलमान और ऐश की लव स्टोरी साल 1997 में शुरु हुई थी, एक मैग्जीन के मुताबिक सलमान ने फिल्म जोश में इसलिये काम करने से इंकार कर दिया था, क्योंकि उनमें उन्हें ऐश के भाई का रोल ऑफर किया गया था।

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी है, हालांकि कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद दोनों अलग हो गये थे, ऐश अब बच्चन परिवार की बहू हैं, वहीं सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, सलमान ऐश्वर्या को लेकर बात करने से अकसर बचते हैं, लेकिन एक बार फिल्ममेकर करण जौहर ने एक अवॉर्ड शो में सलमान के सामने ही ऐश का जिक्र किया था, जिसके बाद दबंग खान का रिएक्शन देखने लायक था।

Advertisement

क्या था मामला
स्टार गिल्ड अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर सलमान और करण जौहर एक रैपिड फायर राउंड के लिये साथ बैठे थे, दबंग खान करण से सवाल पूछते हैं कि अगर उन्हें कभी लड़की बनने का वरदान मिले, तो वो किस हीरोइन की तरह बनना चाहेंगे, जवाब में फिल्ममेकर ने कहा ऐश्वर्या राय। फिर सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा, वजह, करण जौहर ने कहा वजह पूछ रहे हैं आप, आप पूछ रहे हैं वजह, इतना सुनते ही सलमान थोड़ी देर चुप होकर मुस्कुराते रहे, फिर बोले, जी मैं पूछ रहा हूं।

Advertisement

करण का जवाब
करण जौहर ने कहा हिंदुस्तान की ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे खूबसूरत औरत हैं वो, तो डेफिनेटली ऐश्वर्या राय, सलमान खान ने उनके इस जवाब पर कहा ऐश्वर्या सबसे खूबसूरत औरत है, ये बात तो है। वहां बैठे लोग हंसते नजर आये।

Advertisement

1997 में शुरु हुई थी प्रेम कहानी
सलमान और ऐश की लव स्टोरी साल 1997 में शुरु हुई थी, एक मैग्जीन के मुताबिक सलमान ने फिल्म जोश में इसलिये काम करने से इंकार कर दिया था, क्योंकि उनमें उन्हें ऐश के भाई का रोल ऑफर किया गया था, सलमान खान ने ऐश के करियर को आगे बढाने में भी काफी मदद की, फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दोरान दोनों करीब आये थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश के माता-पिता नहीं चाहते थे, कि वो सलमान के करीब रहे, जिससे नाराज होकर ऐश्वर्या अपने माता-पिता से अलग रहने लगी थीं, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।