कौन है सीएसके के बल्लेबाज ऋतुराज की कथित प्रेमिका सयाली संजीव, क्यों इतनी फेमस है?

मॉडलिंग में कदम रखने के बाद सयाली संजीव ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें राजु पार्सेकर की फिल्म पुलिस लाइंस- एक पूर्ण सत्य शामिल थी, इस फिल्म में संतोष जुवेकर ने भी एक्टिंग की थी।

New Delhi, May 18 : हाल के दिनों में चेन्नई सुपरकिंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ तथा मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव के इश्क के खूब चर्चे हैं, दोनों की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलने लगे हैं, लेकिन मीडिया में खबरें में खबरें वायरल होने के बाद ऋतुराज ने सयाली से नजदीकियों की बात से इंकार किया है, आइये हम आपको बताते हैं कि सयाली कौन है और वो इतनी फेमस क्यों है।

Advertisement

1993 में जन्म
सयाली संजीव का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र के धुल में हुआ था, उन्होने स्कूल की पढाई नासिक से की है, स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था, अपने कॉलेज में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था, कॉलेज के बाद वो मॉडलिंग करने लगी।

Advertisement

टीवी पर पहला कदम
सयाली संजीव टीवी पर सबसे एक म्यूजिक वीडियो में आई थी, जिसंमें उनके साथ सुशांत शेलार थे, वो 9एक्स झकास टॉप कांट्रेस्ट की टॉप 10 बेस्ट हीरोइंस में शामिल थी। सयाली को जी मराठा की टीवी सीरीज काहे दिया परदेस के जरिये काफी शोहरत मिली, उनके किरदार गौरी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Advertisement

मॉडलिंग के जरिये फिल्म में एंट्री
मॉडलिंग में कदम रखने के बाद सयाली संजीव ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें राजु पार्सेकर की फिल्म पुलिस लाइंस- एक पूर्ण सत्य शामिल थी, इस फिल्म में संतोष जुवेकर ने भी एक्टिंग की थी, इसके अलावा उन्होने अटपाड़ी नाइट्स, मन फकीरा जैसी फिल्में भी की। छोटे परदे पर परफेक्ट पति, गुलमोहर जैसे शो के जरिये सयाली ने कामयाबी हासिल की।