मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं थीं गीता मां, अब कोरियोग्राफर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया शादी का सच

गीता कपूर की एक तस्‍वीर ने पिछले दिनों फैंस को बेचैन कर दिया था, लेकिन अब उसका जवाब मिल गया है । जानें गीता मां ने किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में सजाया है ।

New Delhi, May 19: सुपर डांसर चैप्‍टर 4 की जज और देश की जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं । गीता जिन्‍हें प्‍यार से उनके डांसर किड्स गीता मां बुलाते हैं, उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं । दरअसल पिछले दिनों गीता की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं थीं, गीता ने इन तसवीरों में खूबसूरत रेड ड्रेस तो कैरी की ही थी लेकिन एक चीज ने सबका ध्‍यान खींचा और वो था उनकी मांग का सिंदूर । 47 साल की गीता अब तक अनमैरिड हैं, ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये सिंदूर किसके नाम का है । बहरहाल गीता कपूर ने अब इसे लेकर खुलासा कर दिया है ।

Advertisement

नहीं की है शादी
गीता कपूर की इन तस्‍वीरों पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आए, जो बस ये जानना चाह रहे थे कि उनकी शादी हुई हे कि नहीं । अब जब गीता से मीडिया ने बात की तो उन्‍होंने इस राज से पर्दा उठा दिया । उन्होंने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है. अगर शादी करती हैं, तो वे किसी नहीं छुपाएंगी । गीता ने कहा कि उनकी मां को गुजरे अभी ही चंद ही महीने हुए हैं और वे शादी का तो बिलकुल भी नहीं सोच रही हैं ।

Advertisement

लुक को लेकर कही ये बात
बीता ने बताया कि उन्‍होंने शो में अपना लुक अपनी फेवरेट दीवा रेखा को डेडिकेट किया है । गीता ने आजतक से बात की और कहा – ‘अगर आप मुझे जानती हैं, तो शादी का इतना बड़ा फैसला, मैं चुपचाप कर नहीं सकती । geeta-kapoor-picमेरी मां को गुजरे सिर्फ चार महीने ही हुए हैं । इसलिए सबको बता दूं, शादी नहीं हुई है मेरी. दरअसल सुपर डांसर चैप्टर 4 के अगले एपिसोड में हम बॉलीवुड क्वीन स्पेशल शूट कर रहे थे, तो मेरी आइडियल और फेवरेट रेखा जी को बस मेरी तरफ से एक छोटी सी भेंट है   अगर मेरी शादी होगी, तो मैं इसे बिलकुल भी नहीं छुपाऊंगी । इतनी खुशी की बात जरूर शेयर करती।’

Advertisement

मिलने लगी थी बधाई
गीता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही मांग में सिंदूर लगाए और हेवी जूलरी पहने फोटोज शेयर की थीं । तस्वीरों के आते ही ये तेजी से वायरल हो गईं, फैंस उन्‍हें बधाई तक देने लगे थे । बहरहाल अब गीता ने खुद ही इन geeta kapoor instagramअफवाहों पर विराम लगा दिया है । 47 साल की गीता कपूर फराह खान की करीबी हैं, वो मशहूर कोरियोग्राफर हैं । उन्होंने कुछ कुछ होता है से लेकर ओम शांति ओम तक कई फिल्मों में फराह खान के साथ बतौर असिसटेंट काम किया है। फराह को वो मां कहकर बुलाती हैं ।