बॉलकनी में मॉडल के साथ संबंध बना रहा था सिंगर, पत्नी आई और हड़बड़ी में चली गई जान

कुछ देर बाद विक्टर वॉशरुम से निकल रहा था, तो उसने देखा कि केविन की पत्नी उनके कमरे में पहुंची हुई है, वहीं केविन बालकनी से लटककर खुद को छिपाने की कोशिश कर रहा था।

New Delhi, May 21 : ब्राजील के एक चर्चित सिंगर की हादसे में मौत हो गई है, 23 वर्षीय एमसी केविन ने सिर्फ दो हफ्ते पहले ही शादी रचाई थी, 2 हफ्ते बाद ही ये सिंगर अपनी पत्नी को चीट कर रहा था और एक मॉडल के साथ संबंध बना रहा था, लेकिन बेहद त्रासदी भरे अंदाज में इस सिंगर को अपनी जान गंवानी पड़ी।

Advertisement

क्या हुआ
एमसी केविन ब्राजील के शहर रियो डि जेनेरियो के एक होटल में अपने दोस्त विक्टर के साथ मौजूद थे, इस होटल में उनकी मुलाकात 26 वर्षीय मॉडल बियान्का से हुई, सबने मिलकर नशीले पदार्थों का सेवन किया, Couple जिसके बाद विक्टर ने बियान्का को संबंध बनाने के ऑफर को लेकर बात की, हालांकि केविन ने साफ किया, कि वो 33 वर्षीय डियोलेन के साथ शादी कर चुके हैं और इसलिये ये बात मॉडल को सीक्रेट रखनी होगी, मॉडल ने पहले मना किया, लेकिन फिर मान गई, बियान्का ने कहा था कि विक्टर और केविन को 390-390 डॉलर्स देने होंगे।

Advertisement

पत्नी ढूंढ रही है
इस डील के फाइनल होने के बाद इसी होटल में रह रहे क्रूज नाम का शख्स केविन के पास आया, जब उसे इस डील के बारे में पता चला तो उसने भी इसमें शामिल होने के लिये कहा, हालांकि विक्टर और केविन ने उसे वहां से भगा दिया, couple तो उसने केविन के सिक्योरिटी गार्ड को जाकर बता दिया कि केविन की पत्नी उसे ढूंढ रही है। दरअसल क्रिमिनल लॉयर और केविन की पत्नी डियोनेल भी इसी होटल में ठहरी थी, केविन को इस बारे में पता नहीं था, लेकिन क्रूज ये बात जानता था, इसके बाद केविन के सिक्योरिटी गार्ड ने विक्टर को मैसेज भी किया, कि केविन की पत्नी उन्हें ढूंढ रही है, विक्टर ने भी केविन को इस बारे में सूचना दी, लेकिन केविन ने इस बात को इग्नोर कर दिया।

Advertisement

बालकनी में छिपाने की कोशिश
कुछ देर बाद विक्टर वॉशरुम से निकल रहा था, तो उसने देखा कि केविन की पत्नी उनके कमरे में पहुंची हुई है, वहीं केविन बालकनी से लटककर खुद को छिपाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस हड़बड़ी में उसका पैर फिसल गया और वो पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गया। केविन को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, ब्राजील के इस सिंगर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है, केविन के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं इस मामले में बियान्का जबरदस्त विवादों में हैं, उन पर सोशल मीडिया में कई तरह के आरोप लगाये जा रहे हैं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, कि लोग मुझे जज कर रहे हैं, लेकिन उन्हें समझना चाहिये, कि मैं उनके पास नहीं गई थी, बल्कि केविन मेरे पास आया था, मैं भी किसी सामान्य इंसान की तरह इस घटना के बाद शॉक में हूं।