शादी का झांसा देकर युवक बनाता रहा शारीरिक संबंध, युवती थाने पहुंचकर बताई पूरी बात

जब युवती ने शादी के लिये दबाव बनाया, तो आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी की, अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई है।

New Delhi, May 21 : दिल्ली से सटे नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रह रही पूर्वोत्तर की एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है, अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि यहां रह रही असम की एक युवती ने आरोप लगाया है कि लोकेश नाम के एक शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को अविवाहित बताकर उसके साथ दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव इन में रहने लगा।

Advertisement

कई बार शारीरिक संबंध बनाया
अपर पुलिस उपायुक्त का कहना है कि युवती के मुताबिक लोकेश ने उसके साथ काफी दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया, girl बाद में जब युवती ने शादी के लिये कहा, तो वो टाल-मटोल करने लगा, इस बीच युवती को पता चला कि लोकेश पहले से शादीशुदा है।

Advertisement

जान से मारने की धमकी
जब उसने शादी के लिये दबाव बनाया, तो आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी की, girl अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी
फिलहाल पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट करवाने के लिये भेज दिया है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, आरोपित युवक फिलहाल फरार बताया जा रहा है, उसके तलाश में जल्द ही छापेमारी की जाएगी।