बिकिनी में पोज देने की कोशिश कर रही थी बिग बॉस फेम आरती सिंह, बिगड़ गया बैलेंस और…

आरती सिंह ने अपनी मालदीव्स वेकेशन की कुछ यादगार तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वो ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 22 : बॉलीवुड के पूर्व स्टार एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, टीवी से दूर सोशल मीडिया पर आरती का जलवा फैंस को दिख रहा है, हाल ही में वो बिकिनी पहन जेट स्की पर पोज देने की कोशिश करती नजर आई, लेकिन ये तस्वीरें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई, उन्होने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।

Advertisement

बिकिनी में तस्वीरें
आरती सिंह ने अपनी मालदीव्स वेकेशन की कुछ यादगार तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वो ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं, तस्वीरों में आरती वाटर जेट स्की पर खड़े होकर पोज देने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन जेट पर अपना बैलेंस ठीक से नहीं बना पाई और अपने मिशन में फेल हो गई।

Advertisement

हार मान ली
इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, मैंने पोज देने की कोशिश की और फिर हार मान ली, आरती की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग गुस्से में भड़क गये, एक यूजर ने लिखा, सोचा नहीं था, कि आप इतना ऐसे हो जाओगे, वहीं एक अन्य ने लिखा, ये क्या ड्रामा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आरती सिंह अकसर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, आरती को बिग बॉस 13 में देखा गया था, उन्होने इस शो में अपने आप को साबित करने के लिये एंट्री ली थी, शो में आरती ने अपनी जिंदगी मां-बाप और भाई संग रिश्ते पर खुलासे किये थे।