कभी बीड़ी शेयर कर पीते थे मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान, जवानी में दोनों करते थे ये काम

मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में कई बातें बताई है, उन्होने कहा कि शाहरुख खान जब पहली बार उन्हें दिल्ली में डिस्कोथेक में ले गये थे।

New Delhi, May 22 : बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी ने अपने साथी एक्टर शाहरुख खान के साथ बिताये हुए दिनों को याद किया है, उन्होने एक पुराना किस्सा बताते हुए कहा कि वो दोनों सिगरेट और बीड़ी शेयर कर लिया करते थे, मनोज बाजपेयी ने ये भी बताया कि शाहरुख खान काफी चार्मिंग थे, और हमेशा लड़कियों के बीच पॉपुलर थे।

Advertisement

क्या कहा
मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में कई बातें बताई है, उन्होने कहा कि शाहरुख खान जब पहली बार उन्हें दिल्ली में डिस्कोथेक में ले गये थे, दोनों बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप में साथ झाते थे, मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान यश चोपड़ा की फिल्म वीर-जारा में साथ काम कर चुके हैं।

Advertisement

मारुति वैन से आते थे
मनोज बाजपेयी ने बताया शाहरुख खान एकमात्र व्यक्ति थे, जो मारुति वैन से आते थे, मुझे याद है कि उनके पास लाल रंग की मारुति वैन थी, उनके कारण मैं दिल्ली के ताज स्थित डिस्कोथेक में पहली बार जा पाया था, srk तब हम दोनों काफी जवान थे, हम दोनों बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप में भी साथ जाते थे, हम सिगरेट-बीड़ी भी साथ पीते थे, जो भी हम खरीद पाते थे, वो लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो मनोज अपनी आने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन-2 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ये 4 जून को रिलीज होने के लिये तैयार है, इस वेब सीरीज में मनोज साथ सामंथा अक्किनेनी भी नजर आएंगी, वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार 2018 में रिलीज फिल्म जीरो में नजर आये थे, शाहरुख खान अब फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम करते दिखाई देंगे, इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।