आर्थिक तंगी से जूझ रही है ईशान खट्टर की मां, छलका दर्द, कही बड़ी बात

ईशान खट्टर की सौतेली मां वंदना सजनानी और पिता राजेश खट्टर ने अपने संघर्ष तथा उनके परिवार के बुरे दौर के बारे में बात की।

New Delhi, May 24 : देशभर में लोग कोरोना महामारी की वजह से दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं, कोरोना की वजह से कई लोगों ने अपनों को खो दिया है, वहीं कई लोग आर्थिक तंगी का भी सामना कर रहे हैं, इस बीच खबर है कि एक्टर ईशान खट्टर की सौतेली मां भी पैसों की तंगी से गुजर रही हैं, वंदना सजनानी ने खुद बताया कि पिछले कुछ सालों में अपनी लाइफ की लगभग सारी सेविंग्स परिवार के इलाज के लिये खर्च हो गई है।

Advertisement

खर्च और बुरा दौर
ईशान खट्टर की सौतेली मां वंदना सजनानी और पिता राजेश खट्टर ने अपने संघर्ष तथा उनके परिवार के बुरे दौर के बारे में बात की, एक वेबसाइट से बात करते हुए उनकी पत्नी वंदना ने बताया कि पिछले कुछ सालों में अपनी जिंदगी की लगभग सारी सेविंग्स परिवार के इलाज के लिये खर्च कर दी है।

Advertisement

काम नहीं और खर्च ज्यादा
पिछले साल हुई अपनी डिलीवरी के बाद डिप्रेशन के बारे में भी बात की, उन्होने कहा कि जब मैं अस्पताल में थी, मुझे नहीं पता था कि बाहर क्या हो रहा है, पिछले साल मुझे पोस्टमॉर्टम डिप्रेशन हो गया था, पिछले साल से लेकर अब तक परिवार का कोई ना कोई सदस्य अस्पताल में भर्ती रहा है, काम की कमी के बारे में बात करते हुए उन्होने कहा कि हमने बहुत सारी बचत की थी, पिछले साल केवल अस्पताल में भर्ती होने से काफी सेविंग्स खर्च हो गई, काम बिल्कुल नहीं मिला।

Advertisement

पिता का निधन
राजेश खट्टर ने कहा कि उनके पिता का निधन हो गया था और उन्हें अस्पताल से ही पिता का अंतिम संस्कार करने जाना पड़ा, दरअसल राजेश खट्टर और उनके पिता दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हो गये थे, राजेश ने तो कोरोना से जंग जीत ली, लेकिन उनके पिता हार गये।