युवकों ने सरेआम सड़क पर फाड़े SHO की बेटी के कपड़े, तलवार लेकर दौड़ाया

पुलिस के मुताबिक युवती अपने पिता के घर रहने आई थी, बीते दिन उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी, और वो अपने रिश्ते में लगने वाले भाई के साथ 8 महीने की बच्ची को फिल्लौर में डॉक्टर के पास दिखाई आई थी।

New Delhi, May 24 : पंजाब के फिल्लौर में लुधियाना में तैनात एक एसएचओ की बेटी के कुछ युवकों ने सरेआम कपड़े फाड़ डाले, इतना ही नहीं जब इस युवती ने भागने की कोशिश की, तो इन युवकों ने तलवारें लेकर उसका पीछा किया, पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Advertisement

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक युवती अपने पिता के घर रहने आई थी, बीते दिन उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी, और वो अपने रिश्ते में लगने वाले भाई के साथ 8 महीने की बच्ची को फिल्लौर में डॉक्टर के पास दिखाई आई थी, girl 5 जब शाम को गन्ना पिंड की ओर लौट रहे थे, तो उन्हीं के गांव के कुछ युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया।

Advertisement

कपड़े फाड़ दिये
जब उन युवकों से रोकने का कारण पूछा गया, तो उन्होने महिला के भाई के साथ मारपीट शुरु कर दी, युवकों ने इस दौरान महिला के कपड़े तक फाड़ डाले, गोद में बच्ची लिये जब वो अपने भाई के साथ गांव की ओर भागी, तो युवकों ने हाथों में तलवार लेकर उनका पीछा किया, युवकों ने उन पर ईंट और पत्थर भी बरसाये, जिससे रास्ते में खड़ी एक कार के शीशे टूट गये।

Advertisement

मुकदमा दर्ज
थानेदार चरणजीत ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधिकारी की बेटी को बीच सड़क पर घेरकर उसके कपड़े फाड़ने और जानलेवा हमला करने पर गोपा, लव और उसके चार साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।