सागर धनखड़ केस में एक और गिरफ्तारी, सुशील कुमार समेत अब तक 8 को दबोच चुकी है दिल्ली पुलिस

ये वीडियो खुद सुशील कुमार के कहने पर उनके दोस्त ने मोबाइल से बनाया था, वीडियो पुलिस ने वारदात वाली रात मौके पर मौजूद प्रिंस के मोबाइल से बरामद किया है।

New Delhi, May 28 : युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्या केस में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है, इस आरोपित की पहचान रोहित करोर के रुप में हुई है, इसके साथ ही इस केस में ओलंपियन सुशील कुमार समेत अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, सागर की दिल्ली स्थित छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी, इसका मुख्य आरोपित पहलवान सुशील कुमार को बताया जा रहा है, घटना के बाद से फरार सुशील को पुलिस ने हाल ही में मुंडका से गिरफ्तार किया है, जिसके बाद से एक के बाद एक गिरफ्तारियां हो रही है।

Advertisement

वीडियो वायरल
आपको बता दें कि घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सुशील पहलवान को सागर धनखड़, सोनू महाल और उसके साथियों को डंडे से पीटते साफ देखा जा सकता है, पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है, जो कि 19-20 सेकेंड का है।

Advertisement

खुद बनाया था वीडियो
बताया जा रहा है कि ये वीडियो खुद सुशील कुमार के कहने पर उनके दोस्त ने मोबाइल से बनाया था,  वीडियो पुलिस ने वारदात वाली रात मौके पर मौजूद प्रिंस के मोबाइल से बरामद किया है, प्रिंस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

Advertisement

वीडियो में नजर आ रहे दर्जनों लोग
वीडियो में छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दर्जनों लोग नजर आ रहे हैं, जिसमें काला असौदा गैंग और नीरज बवाना गैंग के बदमाश भी शामिल है, पुलिस का आरोप है कि वीडियो में सुशील भी है, वीडियो में सागर धनखड़ जमीन पर पड़े हैं और हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में बदमाशों के हाथों में लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक भी है, वीडियो में एक शख्स हथियार पिस्टल या रिवॉल्वर या देसी कट्टेनुमा हथियार लिये नजर आ रहा है।