आनंद आहूजा से बोलीं सोनम कपूर ‘तुरंत बेड पर आओ Love’, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म कर लो

आनंद आहूजा ने तस्‍वीरों के साथ एक पोस्‍ट शेयर की है । लेकिन मजेदार है इस पर सोनम का कमेंट, जिसे लेकर सोशल मीडिया की मॉरल पुलिस उनके पीछे पड़ गई है ।

New Delhi, May 28: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 8 मई को शादी के तीन साल पूरे कर लिए हैं । दोनों ने ही अपनी शादी की सालगिरह नियर एंड डियर वन्‍स के साथ सेलिब्रेट की । ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है, दोनों ही अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़ी पोस्‍ट शेयर करते रहते हैं, उन पर एक दूसरे के लिए कमेंट भी ड्रॉप करते हैं । शादी की सालगिरह पर तो आनंद ने कोई पोस्‍ट शेयर नहीं की थी, लेकिन अब उन्‍होंने कुछ खूबसूरत तस्‍वीरों के साथ एक पोस्‍ट शेयर की है । लेकिन मजेदार है इस पर सोनम का कमेंट, जिसे लेकर सोशल मीडिया की मॉरल पुलिस उनके पीछे पड़ गई है ।

Advertisement

आनंद ने शेयर की खूबसूरत तस्‍वीरें
शादी की एनीवर्सरी के 18 दिनों के बाद आनंद आहुजा ने सोनम के साथ अपनी कुछ स्‍पेशल तस्वीरों को शेयर किया है, तस्वीरों को उन्‍होंने प्‍यारे से कैप्‍शन के साथ शेयर किया है । लेकिन लोगों का ध्यान इन तस्‍वीरों से ज्‍यादा सोनम के कॉमेंट ने खींचा, जिसके बाद लोग उन्हें ज्ञान देने में पीछे नहीं रहे । आनंद ने अपनी पोस्‍ट को कैप्‍शन दिया – ‘हर दिन अभूतपूर्व…चूंकि सालगिरह पर पोस्ट नहीं कर पाया इसलिए अभी कर रहा हूं।’

Advertisement

सोनम का कमेंट
कपल की तस्‍वीरें तो फैंस को पसंद आनी ही थीं, लेकिन लोगों की नजर जब सोनम कपूर के कॉमेंट पर पड़ी तो बवाल हो गया । पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा – ‘लव यू लव यू लव यू… अब बेड पर आ जाओ।’ हालांकि सोनम और आनंद की बातचीत कुछ लोगों को नॉटी यानी शरारती लगी तो वहीं कुछ लोग इसे बेशर्मी बताकर ट्रोल भी कर रहे हैं । कईयों ने उन्‍हें अब बच्‍चे करने की सलाह दी है ।

Advertisement

8 मई 2018 में की थी शादी
आपको बता दें सोनम और आनंद की शादी किसी सरप्राइज से कम नहीं थी । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम ने 8 मई 2018 को ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से दूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी । आनंद, लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक आनंद आहूजा की सालाना कमाई यूएसडी 450 मिलियन है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार 3000 करोड़ रुपये आंकी जाती है । ये कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है और फैंस के बीच पॉपुलर है ।