पति को दूसरी महिला के साथ इश्क लड़ाना पड़ गया भारी, कमरे में था बंद, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ

एक महिला ने पुलिस और पत्रकारों की मदद से एक घर पर धावा बोला, और अपने रंगीन मिजाज पति को बेनकाब कर दिया ।

New Delhi, May 29: मध्‍यप्रदेश के अगर मालवा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप निश्चित रूप से हैरान रह जाएंगे । यहां एक महिला ने पूरी योजना के साथ अपने पति को ना सिर्फ दूसरी महिला के साथ बंद कमरे में पकड़ लिया वहीं उसकी जमकर पिटाई भी कर दी । महिला, पति को दूसरी महिला के साथ देखकर अपना आपा खो बैठी और उसे जमकर धुन डाला । पुलिस ना बामुश्किल हालात संभाले ।

Advertisement

दूसरी महिला के साथ पकड़ा गया पति
अपने पति को दूसरी महिला के साथ बंद कमरे में पकड़ने के बाद पत्नी ने पति की वहीं डंडे से पिटाई कर दी । मामला मध्‍यप्रदेश के अगर मालवा जिले का है, जहां नागदा जंक्शन में उस समय एक मकान के बाहर हंगामा हो गया जब पुलिस और कुछ पत्रकारों के साथ एक महिला अपने पति को बेनकाब करने पहुंच गई । उसे उसकी रंगीन मिजाजी पर शक हो गया था ।

Advertisement

कमरे में बंद थे दोनों …
मौके पर पहुंची पत्नी ने अपने सहयोगियों से दरवाजा खटखटाया, थोड़ी देर में जब दरवाजा खुला तो सब चौंक गए । महिला का शक सही था, अंदर से महिला का पति दूसरी महिला के साथ बाहर निकला । पति के बाहर आते ही पत्नी ने अपना आपा खो दिया और डंडे से पति की पिटाई करने लगी ।

Advertisement

मोबाइल में कैद सारा मामला
पति, पत्नी और वो के इस ड्रामे के बीच वहां मौजूद लोग इस तमाशे को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने से नहीं चूके । महिला ने दूसरी महिला को भी नहीं छोड़ा । उसके साथ भी मारपीट करने लगी । जिसके बाद पुलिस सभी को गाड़ी में बैठा कर थाने ले गई, जहां काफी देर समझाने बुझाने के बाद मामला ठंडा हुआ ।