संस्कारी बहू का मोनोकनी अवतार, तस्वीरों ने चढाया सोशल मीडिया का पारा

श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तथा बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, May 30 : टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों में जगह बना चुकी हैं, टीवी की संस्कारी बहू के रुप में उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है, श्रद्धा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, खैर इस बार उनके फैंस को कुछ झटका लगा है, क्योंकि टीवी की ये संस्कारी बहू ने अपने बेहद बोल्ड अवतार लोगों को दिखाया है।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तथा बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इन दिनों श्रद्धा लॉकडाउन की वजह से गोवा के एक होटल में फंस गई है, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रही है।

Advertisement

ग्लैमरस अवतार
संस्कारी बहू के तौर पर घर-घर में पहचानी जाने वाली श्रद्धा इन तस्वीरों में मोनोकनी में नजर आ रही हैं, वो मोनोकनी में शॉवर ले रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस को झटका लगा है, तो कुछ लोग तारीफ भी कर रहे हैं, तो कुछ लोगों ने ट्रोल भी करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

मोनोकनी में शॉवर
सूट, साड़ी और लहंगे में तस्वीरों को शेयर करने वाली श्रद्धा आर्या की ये बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में श्रद्धा मोनोकनी पहन शॉवर लेती नजर आ रही हैं, उन्होने पिंक कलर की बिकिनी पहन रखी है, फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।