IPL 2021 के मैचों को लेकर जोफ्रा आर्चर ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, फ्रेंचाइजी ने शेयर किया ट्वीट

जोफ्रा आर्चर का ये ट्वीट इसलिये वायरल हो रहा है, क्योंकि बीसीसीआई को मजबूरी में इस साल एक बार फिर से आईपीएल को यूएई में आयोजित करवाना पड़ेगा।

New Delhi, May 31 : बीसीसीआई ने शनिवार को हुई स्पेशल जनरल मीटिंग में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को यूएई शिफ्ट करने का ऐलान किया है, बोर्ड ने बताया कि टूर्नामेंट के बचे हुए मैच 31 मुकाबलों को सितंबर-अक्टूबर के बीच में कराया जाएगा, ये लगातार दूसरा साल होगा, जब आईपीएल के मैच यूएई में खेले जाएंगे, बीसीसीआई के इस फैसला के साथ ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया है।

Advertisement

आर्चर का ट्वीट
करीब 6 साल पहले ही जोफ्रा आर्चर ने इसकी भविष्यवाणी कर दीथी, उन्होने ट्वीट में लिखा था, दुबई जाना ही पड़ेगा, उनके इस ट्वीट को अब आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, तुम जानते थे जोफ।

Advertisement

मजबूरी में फैसला
जोफ्रा आर्चर का ये ट्वीट इसलिये वायरल हो रहा है, ipl12 क्योंकि बीसीसीआई को मजबूरी में इस साल एक बार फिर से आईपीएल को यूएई में आयोजित करवाना पड़ेगा, पिछले साल तो बीसीसीआई को कोरोना की वजह से पूरे आईपीएल सीजन को ही यूएई में करवाना पड़ा था।

Advertisement

बीच में स्थगित
हालांकि इस साल आईपीएल 2021 की शुरुआत बिना किसी परेशानी के हुई, लेकिन जैसे-जैसे समय बिता, वैसे-वैसे भारत में कोरोना के केस बढने लगे, फिर बाद में टूर्नामेंट के बायो बबल में कोरोना की एंट्री हुई, ipl एक के बाद एक खिलाड़ी और स्टाफ संक्रमित हो गये, जिसके बाद बोर्ड को इसे अनिश्चितकाल के लिये स्थगित करना पड़ा।

Advertisement