प्लेन क्रैश में मशूहर अभिनेता का निधन, पत्नी समेत 6 अन्य ने भी मौके पर तोड़ा दम, दर्दनाक हादसा

महामारी के बीच एक दुखभरी खबर आई है, एक मशहूर एक्‍टर की प्‍लेन क्रैश में मौत हो गई । फैन वर्ल्‍ड शोक में है ।

New Delhi, May 31: हॉलीवुड एक्टर जो लारा का दर्दनाक विमान हादसे में निधन हो गया है । इस हादसे में उनकी पत्नी समेत 7 लोगों की मौत हो गई । मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार एक्टर अपनी पत्नी और 5 अन्य लोगों के साथ छोटे जेट में सफर कर रहे थे, जो कि क्रैश होकर नशविले के नजदीक स्थ‍ित टेनिसिस झील में जा गिरा । घटना कैसे हुई इसे लेकर पुलिस छानबीन जारी है, हादसे के बाद हॉलीवुड में शोक की लहर है ।

Advertisement

शनिवार सुबह हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेसना सी501 जेट शनिवार की सुबह रदरफोर्ड jow lara plane crash death (1)  काउंटी के स्मिर्ना शहर के समीप टेनेसि झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था । इस हादसे में अभिनेता जो लारा समेत उनकी पत्‍नी और 5 अन्य लोग सवार थे । हादसे की जानकारी के बाद पुलिस एक्टर जो लारा समेत अन्य छह लोगों की बॉडी की तलाश कर रही है । रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन जॉन इंगल की ओर से बताया गया है कि Smyrna के पास पर्सी प्रीस्ट लेक में तलाशी अभियान जारी है ।

Advertisement

मलबे की छानबीन जारी
अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि झील के आसपास के इलाकों मेंjow lara wife gwen दुर्घटनाग्रस्त प्लेन के मलबों की छानबीन की जा रही है । हादसे में मारे गए लोगों की पहचान ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्ट‍िन, जेनिफर जे मार्ट‍िन, जेस्स‍िका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स के रूप में हुई है ।

Advertisement

कौन थे जो लारा ?
Joe का जन्म सैन डिएगो में 2 अक्टूबर 1962 को हुआ था, उन्होंने मॉडलिंग सेjow lara plane crash death (1) अपने करियर की शुरुआत की । फिर उन्हें टार्जन में लीड रोल निभाने का मौका मिला । 996 से 1997 के बीच ऑन एयर हुए टार्जन सीरीज के 22 एपिसोड्स में जो नजर आए थे । एक्‍टर ने टार्जन के अलावा अमेरिकन साइबॉर्ग स्टील वॉथ्‍रयर, स्टील फ्रंटियर, वॉरहेड, डूम्सडेयर और टीवी शोज बेवॉच और कोनान द एडवेंचरर में काम किया था । उन्हें आखिरी बार 2018 में आई फिल्म समर ऑफ 67 में देखा गया था । उनकी शादी ग्वेन से हुई थी, दोनों ब्रेंटवुड में अपनी दो बेटियों के साथ रह रहे थे ।