ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ इरा खान ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट से लूटी महफ़िल

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ खूबसूरत रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं, सोशल मीडिया में ये वायरल हो गया है ।

New Delhi, Jun 01: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपने पिता की तरह ही एकदम अलग अंदाज वाली हैं । खास बात ये कि इरा अपनी निजी जिंदगी को फैंस के साथ शेयर करने से बिलकुल नहीं हिचकिचातीं । इरा फैंस के सामने एक खुली किताब की तरह हैं, हाल ही में उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे फैन्‍स बहुत पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

बहुत खास है वीडियो
वीडियो में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ खूबसूरत पलों में नजर आ रही हैं, इरा ने ये वीडियो नई पुरानी कई सारी तस्‍वीरों को मिलाकर तैयार किया है । उनकी कई सारी छोटे-बड़ी खूबसूरत मैमोरीज इस वीडियो में नजर आ रही हैं । दोनों ही एक दूसरे के साथ इंटिमेट मोमेंट शेयर कर रहे हैं, पार्टीज से लेकर प्राइवेट मोमेंट, स्‍वीमिंग पूल में दोनों कोजी होते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

बॉयफ्रेंड पर उड़ेला ढेर सारा प्‍यार
वीडियो में नूपुर और इरा डेट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं, दोनों एक दूसरे को कई जगह पर किस करते हुए भी दिख रहे हैं । कहीं ये फ्रेंड्स के साथ चिल करते हुए भी नजर आ रहे हैं । इरा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- तुम मेरा सहारा हो । अभी बेवकूफ जैसा महसूस कर रही हूं । लव यू सो मच क्यूटी। बहरहाल एक पते की बात ये कि इरा का नाम आइरा पुकारा जाता है, उन्‍होंने कुछ समय पहले अपने एक वीडियो में बताया था कि लोग उनका नाम गलत लेते हैं ।

Advertisement

कृष्णा श्रॉफ का कमेंट
इरा की इस पोस्ट पर उनके फैंस के तो कमेंट हैं ही साथ ही सेलेब्‍स ने इस पोस्‍ट को पसंद किया है । टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ इरा की दोस्‍त हैं और वो उन्‍हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करती हैं । कृष्‍णा ने इरा की पोस्‍ट पर हार्ट इमोजी बनाया है । उनके इस कमेंट को इरा के फैंस पसंद कर रहे हैं ।