इंटीमेट सीन ने मचाया तहलका, एक्टर ने बताया शूट से पहले राधिका आप्टे ने पत्नी के लिये पूछा था ऐसा सवाल

आदिल हुसैन के अनुसार वो उस सीन में करीब-करीब नंगे ही थे, उन्हें ऐसे सीन्स से कोई परेशानी नहीं है, इंसान की जिंदगी की मुश्किलों को दिखाने के लिये अगर ऐसे सीन्स किये जाते हैं।

New Delhi, Jun 02 : फिल्म पार्च्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और आदिल हुसैन पर फिल्माया गया बेडरुम और लव मेकिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड के कहने पर इस सीन को ब्लर कर दिया गया था, राधिका के साथ इस सीन में काम करने वाले आदिल हुसैन ने खुलकर बात की है, उन्होने बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले राधिका के साथ उनकी क्या बातचीत हुई थी।

Advertisement

क्या बातचीत
आदिल हुसैन के अनुसार वो उस सीन में करीब-करीब नंगे ही थे, उन्हें ऐसे सीन्स से कोई परेशानी नहीं है, इंसान की जिंदगी की मुश्किलों को दिखाने के लिये अगर ऐसे सीन्स किये जाते हैं, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है, आदिल ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी को इस सीन से कोई आपत्ति नहीं थी।

Advertisement

तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड क्या सोचेगा
इंटरव्यू के दौरान आदिल ने राधिका के साथ शूट से पहले की गई बातचीत के बारे में भी बताया, उन्होने कहा कि तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड क्या सोचेगा, इस पर राधिका ने जवाब दिया, कि वो शादीशुदा है, फिर एक्ट्रेस ने पूछा तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी, तो उन्होने कहा कि उनकी पत्नी को कोई दिक्कत नहीं है, आपको बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा था कि उन्हें इस तरह का इंटीमेट सीन करने में कोई शर्म नहीं है।

Advertisement

रोल की जरुरत थी
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे के अनुसार उन्हें ऐसे रोल की जरुरत थी, क्योंकि जब आप फिल्म इंडस्ट्री में होते हैं, तो आपको बार-बार ये एहसास कराया जाता है कि अपनी बॉडी के साथ क्या करना है, जब मैं पार्च्ड के लिये न्यूड हुई, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास छिपाने के लिये कुछ भी नहीं है।