तलाक के बाद 50 की उम्र में मनोज तिवारी ने की दोबारा शादी, दूसरी पत्नी को मानते है बेहद खास

मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है, सुरभि भी भोजपुरी गायिका है, मनोज तिवारी ने 50 साल की उम्र में दूसरी शादी की है।

New Delhi, Jun 02 : भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी संगीत और भोजपुरी फिल्मों की दुनिया से होते हुए राजनीति तक में अपना मुकाम हासिल कर चुके हैं, बीजेपी से लोकसभा सांसद हैं, पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद मनोज तिवारी ने पिछले साल 27 अप्रैल को दूसरी शादी की थी।

Advertisement

दूसरी पत्नी
मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है, सुरभि भी भोजपुरी गायिका है, मनोज तिवारी ने 50 साल की उम्र में दूसरी शादी की है, पहली और दूसरी दोनों पत्नी से मनोज को एक-एक बेटी है। बड़ी बेटी के कहने पर ही मनोज ने दूसरी शादी की है।

Advertisement

पत्नी का जन्मदिन
2 जून को आज सुरभि तिवारी का जन्मदिन है, इस खास मौके पर मनोज ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर उनके लिये अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होने लिखा, सुरभि आपको जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं, ये 2 जून महत्वपूर्ण है मेरे लिये, तुम्हें हर खुशी मिले जीवन में मेरे हमसफर, सेवा पथ पे ईश्वर सदा अपनी कृपा बनाये रखे।

Advertisement

8 साल बाद शादी
आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने पहली पत्नी से तलाक के 8 साल बाद दोबारा शादी रचाई थी, मनोज तिवारी की पहली पत्नी का नाम रानी तिवारी है, दोनों ने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला लिया था, बड़ी बेटी अपनी मां के साथ ही रहती है।