बिहार में ‘महारानी’ को लेकर हंगामा, राबड़ी कनेक्शन पर भड़की बेटी रोहिणी आचार्य, कही ऐसी बात

रोहिणी आचार्य ने लिखा, बालिकागृह कांड भी… एक धारावाहिक का हिस्सा नहीं था, बिहार के इतिहास में दर्ज हुआ काला धब्बा है, पढे-लिखे बुद्धिजीवी के ही द्वारा रचा गया राक्षसी कारनामा है।

New Delhi, Jun 02 : सोनी लिव के नये वेब सीरीज महारानी को लेकर बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है, बिहार की पूर्व सीएम और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से इसे जोड़कर देखा जा रहा है, इस वेब सीरीज को लेकर लालू-राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्य खासी नाराज है, दरअसल बिहार में राबड़ी देवी के सीएम बनने की कहानी से प्रेरित बताकर कई लोग इसका उपहास भी उड़ा रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रोहिणी ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते बुद्धिजीवी शब्द पर खूब वार किया है।

Advertisement

क्या लिखा
रोहिणी आचार्य ने लिखा, बालिकागृह कांड भी… एक धारावाहिक का हिस्सा नहीं था, बिहार के इतिहास में दर्ज हुआ काला धब्बा है, पढे-लिखे बुद्धिजीवी के ही द्वारा रचा गया राक्षसी कारनामा है, नोट श्रीमती राबड़ी देवी को अनपढ महिला कहकर उपहास उड़ाने वाले उन बुद्धिजीवी राक्षसों का जवाब है।

Advertisement

सीएम नीतीश पर हमला
सीएम नीतीश कुमार की ओर से कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को हर महीने 1500 रुपये दिये जाने की घोषणा पर भी रोहिणी ने हमला बोला है, उन्होने दूसरे ट्वीट में लिखा, यही फुर्ती पहले दिखला जाते, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, और हॉस्पीटल को समय रहते चुस्त-दुरुस्त कर लिया होता, तो हजारों जानें तड़प-तड़प कर यूं ना गई होती, हर बार की भांति अपनी नाकामी को छुपाने का यही तेरा चाल है, क्या बुद्धिजीवियों का यही काम है।

Advertisement

लोग मर रहे, सो रही सरकार
बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी नीतीश सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं, उन्होने ट्वीट कर लिखा है, बिहार के एक-एक गांव में 100-100 लोग मर रहे हैं, लेकिन फिर भी नीतीश सरकार सो रही है।