रानी चटर्जी का 4 साल बाद इस कारण हुआ ब्रेकअप, कुछ महीने बाद होनी थी शादी, परिवार भी फैसले से दुखी

रानी चटर्जी ने कुछ महीनों पहले ही बताया था कि वो मनदीप भामरा से शादी करने वाली हैं। लेकिन अब उन्होंने इस खबर से सबको चौंका दिया है कि उनकी शादी कैंसिल हो गई है ।

New Delhi, Jun 03: भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी के फैंस शॉक में हैं, एक्‍ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों के बीच यह कहकर सबको चौंका दिया है कि उन्होंने अपनी शादी कैंसिल कर दी है। मंगेतर मनदीप भामरा से शादी टूटने के पीछे क्‍या वजह है, रानी ने वो भी अब बता दिया है । रानी और मनदीप की इंटिमेट तस्‍वीरें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में थीं । लेकिन अब दोनों का रिश्‍ता टूटने की खबर ने फैंस को चौंका दिया है ।

Advertisement

लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप
रानी चटर्जी ने अपनी शादी टूटने को लेकर मीडिया से बातचीत की, उन्‍होंने बताया कि उनके और प्रेमी के बीच पिछले कुछ समय से दूरियां आ गई हैं। रानी ने आजतक से बातचीत में कहा – ‘मैं और मनदीप लंबे समय से लॉन्ग डिस्टेंस में रह रहे हैं। मंदीप चंडीगढ़ में हैं और मैं यहां मुंबई में। हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप आ चुका है। कई बार तीन से चार दिन तक हमारी बातचीत नहीं हो पाती थी। सुबह मैसेज करती तो उनका जवाब देर रात आठ बजे तक आता।’

Advertisement

हम दोनों अलग हैं – रानी
रानी चटर्जी ने आगे कहा-  ‘मैं अपने रूटीन को लेकर काफी डिसिप्लिन रही हूं। इसी बात को लेकर हमारी बनती नहीं थी। उनका रूटीन मुझसे बिल्कुल उलट है।’ रानी ने कहा कि दोनों 4 सालों से साथ थे और मनदीप ने ही उन्हें शादी के लिए मनाया था। उन्‍होंने कहा- ‘पिछले दो सालों से वो मुझे शादी के लिए मना रहे थे। इस फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर मैंने शादी के लिए हां कहा था। मैं और मंदीप आपसी सहमति से इसे खत्म कर रहे हैं। एक दूसरे के प्रति कोई रंजिश या गिला शिकवा नहीं है लेकिन मैं उससे फ्रेंडली नहीं हुं। हमारी बातचीत नहीं होती।’

Advertisement

फरवरी में किया था शादी का ऐलान
आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में ही रानी चटर्जी ने अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि उनके परिवार की सहमति से वो अपनी शादी की ख़बर को सार्वजनिक कर रही हैं। शादी की डेट को लेकर भी एक्‍ट्रेस ने कहा था कि वो इसी साल शादी प्‍लान कर रही हैं । बताया जा रहा है कि अब रानी के इस फैसले से उनका परिवार भी बेहद नाराज है, वो दुखी हैं कि उनकी बेटी ने ऐसा फैसला लिया ।