क्‍या सागर धनखड़ केस में पुलिस भी हो गई रेसलर सुशील के सामने चित्‍त? 10 दिन बाद भी खाली हाथ

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को हुई पहलवान सागर धनखड़ हत्‍या मामले में पुलिस अब भी खाली हाथ है, सबूत के नाम पर सुशील का एक वीडियो ही है ।

New Delhi, Jun 03: दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में 4 मई को हुई 23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर वो हालत कर दी गई, कि उसने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया । इस केस में गिरफ्तार ओलंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार की दस दिन की रिमांड पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इसे तीन दिन और बढ़ाने की मांग की थी । लेकिन दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट ने अपील ठुकरा दी है, और पहलवान को अब जेल भेज दिया है । पुलिस ने अदालत को कहा कि, हमारे पास एक महत्वपूर्ण वीडियो है, जो जांच के दौरान मिला है । हम आरोपी सुशील को फिर से हरिद्वार लेकर जाना है, अभी और लोगों को गिरफ्तार करना है ।

Advertisement

जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं सुशील
पुलिस ने एक बार फिर आरोपी पहलवान सुशील कुमार पर जांच में सहयोग नsagar sushil करने का आरोप लगाया है । हालांकि दिल्‍ली पुलिस की कोइ दलील काम नहीं आई है । आपको बता दें 4 मई को सागर की मारपीट के बाद जब सुशील को बाद में उसकी मौत का पता चला तो वो दिल्‍ली से फरार हो गए, करीब 18 दिन तक दिल्ली, उत्‍तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड में भागने के बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़े । लेकिन 10 दिन की रिमांड में भी पुलिस सुशील से कुछ खास नहीं उगलवा पाई है ।

Advertisement

9 आरोपी गिरफ्तार
सागर धनखड़ केस में दिल्ली पुलिस की कई टीमें लगातार काम करती रहीं हैं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच अब तक की जांच में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है, यानी साफ है कि मामले में अब तक गिरफ्तार 9 आरोपियों से वो कुछ भी खास नहीं उगलवा सकी है । दरअसल सागर हत्याकांड को करीब एक महीना हो गया है, पुलिस के हाथ अब तक कोई पुख्‍ता सबूत नहीं लगा है वहीं मामले में अभी कुछ आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है । पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर के अलावा वारदात के समय सुशील ने जो कपड़े पहने थे और जो डंडा इस्‍तेमाल किया था कुछ भी बरामद नहीं हुआ है ।

Advertisement

23 मई को गिरफ्तार हुए थे सुशील
आपको बता दें सुशील कुमार 23 मई को दिल्‍ली के मुंडका से अपने साथी अजय बक्‍करवाला के साथ रिगफ्तार हुए थे, इनके साथ पुलिस ने इस्‍तेमाल की जा रही स्कूटी भी कब्‍जे में ली थी, लेकिन एक सवाल ये sushil kumar (3)भी है कि जिस गाड़ी में सुशील दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में फरारी के दौरान भाग रहे थे, वो कहां हैं । अब सवाल यही है कि क्‍या सुशील ने प्लानिंग के बाद दिल्ली वापसी की थी । क्‍योंकि वो पुलिस को जो कहानी बता रहे हैं, उससे ज्‍यादा कुछ क्राइम ब्रांच को कुछ भी हाथ नहीं लग पाया है ।