खूबसूरती में सनी लियोनी से कम नहीं है उनकी भाभी करिश्मा, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

करिश्मा को वोहरा सरनेम संदीप वोहरा से शादी करके मिला, इससे पहले वो करिश्मा नायडू थी, करिश्मा एक साउथ इंडियन फैमिली से नाता रखती है, लेकिन उन्होने बड़ी आसानी से पंजाबी परिवार में अपनी जगह बना ली।

New Delhi, Jun 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की भाभी करिश्मा बेहद स्टाइलिश है, और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, इसके साथ ही सनी की भाभी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, करिश्मा को इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

साउथ इंडियन है करिश्मा
आपको बता दें कि करिश्मा को वोहरा सरनेम संदीप वोहरा से शादी करके मिला, इससे पहले वो करिश्मा नायडू थी, करिश्मा एक साउथ इंडियन फैमिली से नाता रखती है, लेकिन उन्होने बड़ी आसानी से पंजाबी परिवार में अपनी जगह बना ली। करिश्मा भी ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी रही हैं, एक फैशन स्टाइलिस्ट और वार्डरोब कंसल्टेंट के तौर पर काम कर रही हैं, सनी के भाई से शादी के बाद वो सनी लियोनी की भी स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

Advertisement

कैलिफोर्निया में रहती हैं
सनी लियोनी का भाई संदीप कैलिफोर्निया के एक पब में बतौर शेफ काम करता है, दोनों ही अकसर सनी के परिवार के साथ छुट्टियों पर बाहर जाते रहते हैं, लेकिन सनी के फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर उनकी भाभी की भी चर्चा होती रहती है, जो लगातार अपनी ग्लैमरस और निजी तस्वीरें पोस्ट करके माहौल बनाये रखती है।

Advertisement

प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही
इन दिनों सनी की भाभी करिश्मा प्रेग्नेंट है, वो अपने प्रेग्नेंसी डेज को खूब एंजॉय कर रही हैं, वो अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें वो अकसर प्रेग्नेंट बेली फ्लॉन्ट करती रहती हैं।