DSP ने सरकारी आवास में बनाया था नाबालिग लड़की को हवस का शिकार, अब 3 साल बाद…

आरोपी डीएसपी का नाम केके प्रसाद है, प्रसाद ने सरकारी आवास में लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया था । इस अफसर की करतूत से पूरा पुलिस महकमा शर्मसार।

New Delhi, Jun 04: बिहार में एक पुलिस अफसर की करतूत ने पूरे विभाग को शर्मसार कर दिया है । यहां, गया में एक पुलिस अफसर के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है । खास बात ये कि इसमें पीडि़ता को 3 साल का समय लग या । आरोप है कि डीएसपी ने तीन साल पहले अपने सरकारी आवास में एक नाबालिग दलित लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया था । मासूम तीन साल से मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने और पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटती रही है ।

Advertisement

3 साल बाद केस हुआ दर्ज
आरोपी डीएसपी का नाम केके प्रसाद है । पीड़ित युवती ने मंगलवार को rape1 गया कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है, जिसमें पीड़िता ने कोर्ट के सामने आरोप की पुष्टि की है । पीड़िता घटना के वक्त नाबालिग थी । पॉक्सो की विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन की ओर से जानकारी दी गई है कि गया के तत्कालीन डीएसपी के खिलाफ आरोप है कि साल 2017 में उसने दशहरा के समय इमामगंज इलाके की एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म किया था । पॉक्सो मामलों के विशेष जज नीरज कुमार के आदेश पर ये बयान दर्ज किया गया ।

Advertisement

डराया-धमकाया
पुलिस ने पीड़िता को न्यायिक दंडाधिकारी स्वाति सिंह की अदालत में पेश किया और वहीं उसका बयान दर्ज किया गया । पीड़िता ने ये भी बताया कि जिस समय उसके साथ यह घटना घटी, आरोपी डीएसपी गया पुलिस मुख्यालय थे । तब उसने डर और धमकी के साथ-साथ लोक लाज के चलते अपने परिवार को भी कुछ नहीं बताया था । पीड़िता ने कहा कि घटना के दिन पीड़िता आरोपी के सरकारी आवास में मौजूद थी, आरोपी ने उसके साथ वारदात को अंजाम दिया ।

Advertisement

जांच के बाद कार्रवाई
पीड़िता ने कोर्ट के सामने अपने साथ हुए अपराध की पूरी कहानी बयां कर दी । कोर्ट ने उसके बयान सुन लिए हैं । मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने मीडिया को बताया कि मुख्यालय और सीआईडी के आदेश पर पूर्व डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है । सीआईडी के आदेश पर पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए, मामले में अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीडि़ता को इंसाफ दिलाया जाएगा ।