जानें कौन हैं हिमांशी पराशर, जिसे लोग बता रहे हैं होम ब्रेकर, करण मेहरा के साथ हो रही हैं रोमांटिक

करण मेहरा और निशा रावल के बीच वो का पता चल गया है, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उस लड़की को ढूढ़ निकाला है । जानें कौन हैं …

New Delhi, Jun 06: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्‍नी निशा रावल की नौ साल की शादी टूटने की कगार पर है । पति-पत्‍नी का विवाद थाने तक पहुंच गया, निशा के आरोपों पर कारर्वाई करते हुए करण को अरेस्‍ट भभी कर लिया गया । हालांकि बाद में उन्‍हें जमानत भी मिल गई, करण का दावा है कि निशा ने खुद को चोट पहुंचाई और इल्जाम उन पर लगा दिया । हालांकि इसके बाद निशा ने जो खुलासा किया वो चौंकाने वाला था । निशा के मुताबिक उनक पति का अफेयर है । अब मामले में सोशल मीडिया पर लोगों ने उस लड़की का पता लगा लिया है, जो ट्रोलर्स के मुताबिक इस कपल की होम ब्रेकर है ।

Advertisement

हिमांशी पराशर का नाम आया सामने
करण मेहरा और निशा रावल के बीच आई दरार का कारण ढूढने में जुटे उनके फैंस सोशल मीडिया पर हिमांशी पराशर को ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं । दरअसल, पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ में हिमांशी, करण मेहरा के साथ लीड जोड़ी हैं । दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं ।

Advertisement

पति-पत्‍नी और वो
करण और हिमांशी के इन्हीं वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि पति-पत्नी के बीच में ‘वो’ हिमांशी हैं । सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ‘होम ब्रोकर’ कह रहे हैं । सोशल मीडिया पर भंदे कमेंट देखने के बाद हिमांशी ने आखिरकार अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्ट्रागाम के कमेंट सेक्शन को ही फिलहाल के लिए ब्‍लॉक कर दिया है ।

Advertisement

स्‍टोरी में जाहिर किया गुस्‍सा
इतना ही नहीं हिमांशी ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे देखकर उनका गुस्‍सा साफ नजर आ रहा है । हिमांशी पराशर ने अपने इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर एक फोटो शेयर की है, इसमें लिखा हुआ है-  ‘मैं शांत दिख सकती हूं लेकिन मेरे मन में मैं तुम्हारे चेहरे पर तीन बार पंच मार चुकी हूं।’ दरअसल, निशा ने मीडिया के सामने आकर बताया था कि करण मेहरा पिछले काफी समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं, वो मुंबई में उनके साथ नहीं रहते हैं । निशा के मुताबिक करण पिछले साल से चंडीगढ़ के बहाने दिल्ली में किसी लड़की से मिलने जाते हैं ।

मैसेज देखने का दावा
करण निशा का दावा है कि ‘उन्होंने खुद करण के मोबाइल पर वो प्रेम भरे मैसेज देखे हैं, जो उन्होंने उस लड़की को भेजे थे।’ हालांकि करण ने अफेयर की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि निशा केवल ये उनकी इमेज को खराब करने के लिए कह रही है। बहरहाल सोशल मीडिया पर पति-पत्‍नी की इस लड़ाई में हिमांशी पराशरा निशाने पर आ गई हैं ।