11वीं के छात्र संग फरार होने वाली लेडी टीचर अरेस्‍ट, होम ट्यूशन के बहाने कर रही थी ऐसा काम

हरियाणा की एक लेडी टीचर पिछले कुछ दिनों से गायब थी, ये टीचर 11वीं के एक छात्र के साथ फरार हुई थी । अब पुलिस गिरफ्त में है ।

New Delhi, Jun 05: गुरु-शिष्‍य के बीच रिश्‍तों को तार-तार करती एक घटना पिछले दिनों हरियाणा के पानीपत में घटी । यहां एक निजी स्‍कूल की टीचर अपनी ही स्‍कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को लेकर फरार हो गई । छात्र लॉकडाउन में टीचर के घर होम ट्यूशन लेने जा रहा था । वो करीब 2 सालों से इस महिला टीचर से पढ़ रहा था, लेकिन परिवार को भनक तक नहीं लगी कि आखिर टीचर के मन में क्‍या पक रहा है । हालांकि टीचर अब पुलिस गिरफ्त में है ।

Advertisement

छात्र पर आ गया दिल
मामला हरियाणा के पानीपत का है, जहां एक महिला टीचर जो कि तलाकशुदा teacher ran away with 17 year studentभी हैं अपने छात्र के साथ ही गायब हो गई थी । छात्र के गायब होने का पता जब उसके परिजनों को चला तो उन्‍होंने पूछताछ की । महिला टीचर के बारे में भी कुछ पता ना चलने पर मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया । पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर छात्र समेत टीचर की तलाश शुरू कर दी ।

Advertisement

साइबर सेल की ली गई मदद
पानीपत पुलिस ने इसके लिए साइबर सेल की मदद ली, महिला टीचर को नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही महिला टीचर की काउंसलिंग भी कराई जाएगी । teacher ran away with 17 year studentपुलिस ने मीडिया को बताया है कि महिला टीचर पिछले दो साल से छात्र को घर पर ही ट्यूशन दे रही थी । इस बीच ही उसके मन में ऐसा विचार और । पुलिस टीचर से भी पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा कदम क्‍यों उठाया । ये महिला टीचर ही छात्र की क्लास टीचर भी है ।

Advertisement

29 मई से लापता थी छात्र संग टीचर
छात्र के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका बेटा हमेशा की तरह 29 मई की दोपहर करीब 2 बजे टीचर के घर गया था, लेकिन वो वापस घर नहीं लौटकर आया । पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है, और अपने मायके में ही रह रही है । लॉकडाउन में स्कूल बंद होने के कारण छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जा रहा था । उन्‍हें क्‍या पता था कि उनका बेटा लेडी टीचर के बहकावे में आ रहा है । जब दोनों गायब हुए थे तब दोनों के मोबाइल फोन भी बंद थे, महिला टीचर के पिता से पता चला कि उनकी बेटी गायब हो गई है । फिलहाल दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया है, अब उनसे पूछताछ हो रही है ।