चाहत खन्ना के पति को था अफेयर का शक, बोली एक्ट्रेस सेक्स का लती था, बुखार में भी परेशान

चाहत खन्ना ने कहा था कि उनका पति उनके साथ जबरदस्ती करता था, इतना ही नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था, अब मैं अलग हो गई हूं।

New Delhi, Jun 06 : एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं, निशा रावल की तरह ही चाहत ने पति फरहान मिर्जा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, साथ ही कई आरोप लगाये थे, चाहत ने अपने पति के बारे में कहा था कि उनका पति फरहान निकम्मा है, उन्हें पैसों के लिये तंग करता है, कोई काम नहीं करता है, उन्हें नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है।

Advertisement

सेक्स का लती
चाहत खन्ना ने कहा था कि उनका पति उनके साथ जबरदस्ती करता था, इतना ही नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था, अब मैं अलग हो गई हूं, आपको बता दें कि चाहत की दो शादियां हो चुकी हैं, पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं चल सकी।

Advertisement

साइकोपैथ है
टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान को साइकोपैथ कहा था, उन्होने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि मैं अगर कभी शादी करने की सोची भी, तो वो हमें मार देगा, वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक नहीं है, वो एक साइकोपैथ की तरह बिहैव करता है।

Advertisement

पति करता था शक
वहीं चाहत खन्ना के पति ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस का मेरे भाई से अफेयर चल रहा है, इसी वजह से वो मेरे साथ रिश्ते को अच्छे से नहीं निभा रही है, आपको बता कि तमाम विवाद के बाद दोनों अलग हो चुके हैं।