कभी तलाक नहीं चाहते थे ये 5 एक्टर्स, लाख मनाने के बाद भी पत्नी छोड़ कर चली गई

कई फिल्मी सितारे भी हैं, जिनका तलाक हुआ है, कुछ को तो ना चाहते हुए भी अपनी पत्नी से अलग होना पड़ा, आइये जानें किन-किन फिल्मी सेलेब्स का नाम ऐसे लोगों में शुमार है।

New Delhi, Jun 06 : देश-दुनिया में रोजाना हजारों लोगों की शादियां होती है, और सैकड़ों तलाक होते हैं, कोई मजबूरी में तलाक लेता है, तो कोई परेशान होकर, कई फिल्मी सितारे भी हैं, जिनका तलाक हुआ है, कुछ को तो ना चाहते हुए भी अपनी पत्नी से अलग होना पड़ा, आइये जानें किन-किन फिल्मी सेलेब्स का नाम ऐसे लोगों में शुमार है।

Advertisement

संजय दत्त-रिया पिल्लई
संजय दत्त ने 14 फरवरी 1999 को रिया पिल्लई से शादी की थी, रिया संजू बाबा के सबसे मुश्किल दिनों में उनके साथ डॉकर खड़ी रहीं, हालांकि संजय दत्त की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी शादी टूट गई, रिया ने संजय दत्त से तलाक ले लिया था।

Advertisement

फरहान अख्तर-अधूना
शादी के करीब 15 साल बाद फरहान अख्तार का उनकी पत्नी अधूना संग तलाक हो गया था, इस कपल की दो बेटियां है, जो मां के साथ ही रहती है, फरहान तलाक पर कई बार बता चुके हैं, उनकी पत्नी ने ही इसकी पहल की थी।

Advertisement

ऋतिक रोशन-सुजैन खान
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी, 2014 में दोनों का तलाक हो गया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाक की पहल सुजैन की ओर से हुई, ऋतिक ने लाख मनाने की कोशिश की, लेकिन अपना तलाक नहीं टाल सके।

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान ने 4 साल डेट करने के बाद आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, 18 साल का इनका रिश्ता 2017 में टूट गया, मलाइका ने अरबाज से अलग होने का फैसला लिया, अरबाज ने तलाक रोकने की भरपूर कोशिश की, लेकिन मलाइका अपना मन बना चुकी थी।

मनोज तिवारी
मनोज तिवारी का पहली पत्नी से 2012 में तलाक हुआ था, उन्होने कई इंटरव्यू में बताया कि वो कभी नहीं चाहते थे, कि पत्नी से उनका अलगाव हो, मनोज के मुताबिक उनकी तमाम कोशिशों के बाद भी रानी तलाक पर अड़ी रही, आखिरकार 2012 में कानूनी तौर पर ये रिश्ता खत्म हो गया।