विराट कोहली हैं इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी के फेवरेट, भारत से खास रिश्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और शामिया आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था, शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं।

New Delhi, Jun 07 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के करोड़ों फैन हैं, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू भी भारतीय कप्तान की फैन हैं, शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा, तो उन्होने अपनी पसंद का खुलासा किया था।

Advertisement

2019 में शादी
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और शामिया आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था, शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं, हसन अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कैसे दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, samiya hassan ali wife दोनों एक डिनर के दौरान पहली बार मिले थे।

Advertisement

भारत से रिश्ता
हसन अली की पत्नी शामिया का भारत से खास रिश्ता है, उका परिवार हरियाणा के मेवात जिले का रहने वाला है, हालांकि अब परिवार के लोग दिल्ली में बस चुके हैं, हसन और शामिया इसी साल पैरेंट्स बने हैं, शामिया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था, hasan ali wife pic हालांकि तब हसन अली उनके साथ मौजूद नहीं थे, क्योंकि वो पाक टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे।

Advertisement

भारतीय लड़की से शादी
भारतीय लड़की से शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की सूची लंबी है, hasan ali wife हसन से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से निकाह किया था, इससे पहले मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से निकाह किया था।