लालची ससुर ने पैसों के लालच में बहू को ही बेच दिया, मामला खुलने पर बेटा भी सन्न

एडिशनल एसपी अवधेश सिंह के निर्देश पर हरकत में आई महिला थाना प्रभारी शकुंला उपाध्याय ने पुलिस टीम के साथ रेलवे स्टेशन के बाहर से महिला को बरामद कर शादी करने आये युवक समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Jun 08 : यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है, जिस ससुर को पिता का दर्जा दिया जाता है, उसी ने अपनी बेटी समान बहू को रुपये के लालच में आकर 80 हजार रुपये में बेच दिया, बेटे को जब इस बात की जानकारी मिली, तो उसके होश उड़ गये, मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये पूरा मामला बाराबंकी के रामनगर तहसील में मल्लापुर गांव का है, यहां के रहने वाले चंद्रराम वर्मा के बेटे प्रिंस की शादी 2019 में असम की रहने वाली लड़की के साथ हुआ था, प्रिंस ने लव मैरिज की थी, वो एक ऑनलाइन ऐप्प के माध्यम से इस लड़की से मिला था, woman शादी के बाद दोनों खुशहाल जीवन जी रहे थे, बताया जा रहा है कि प्रिंस अपनी पत्नी के साथ गाजियाबाद रहने चला गया, यहां वो टैक्सी चलाने का काम करता था।

Advertisement

बहू को बेचने की साजिश
पैसों के लालच में अंधे ससुर चंद्रराम ने अपने बेटे प्रिंस की पत्नी को 80 हजार रुपये में बेचने की साजिश रची, उसने प्रिंस की पत्नी को 4 जून को घर बुलाया, और साजिश के तहत रामू गौतम ने गुजरात के युवक साहिल और उसके परिजनों को बाराबंकी बुला लिया, woman जिसके बाद पूरा सौदा तय हो गया। उधर जब प्रिंस को अपने जीजा से इस बारे में जानकारी मिली, तो वो 5 जून को घर वापस आ गया, घर पर ना तो पत्नी थी और ना ही पिता का कोई अता-पता था, जिसके बाद उसने पिता के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दी।

Advertisement

8 लोग गिरफ्तार
एडिशनल एसपी अवधेश सिंह के निर्देश पर हरकत में आई महिला थाना प्रभारी शकुंला उपाध्याय ने पुलिस टीम के साथ रेलवे स्टेशन के बाहर से महिला को बरामद कर शादी करने आये युवक समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। arrested1 महिला को उसके ससुर ने ये कहकर आरोपितों के साथ भेजा था कि वो लोग उसे गाजियाबाद में पति प्रिंस के पास छोड़ देंगे, एएसपी अवधेश सिंह ने बताया कि मामला मानव तस्करी का है, जिसमें फरार चंद्रराम और राजू गौतम की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।