श्वेता तिवारी से रश्मि देसाई तक, भोजपुरी की इन 5 एक्ट्रेसेज को रास नहीं आई लव मैरिज, हो गया तलाक

आइये जानें ऐसी ही 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में, जिनका अपने पति से शादी के कुछ समय बाद ही तलाक हो गया।

New Delhi, Jun 08 : शादी के बाद तलाक के मामले बदलते दौर के साथ तेजी से बढने लगे हैं, तमाम ऐसी मशहूर शख्सियतें हैं जिनका अपने पार्टनर से तलाक हो गया, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे चेहरे हैं, जो अपने पति या पत्नी से तलाक लेकर अलग हो चुके हैं, आइये जानें ऐसी ही 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में, जिनका अपने पति से शादी के कुछ समय बाद ही तलाक हो गया।

Advertisement

अंजना सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने एक्टर यश मिश्रा से लव मैरिज की थी, हालांकि शादी के कुछ साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

Advertisement

पाखी हेगड़े
पाखी हेगड़े अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, दरअसल अब वो एक्टिंग के अलावा बतौर प्रोड्यूसर और फाइनेंस के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं, पाखी शादीशुदा हैं और अपने पति से तलाक ले चुकी हैं, वो दो बच्चों की मां हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं।

Advertisement

अलीना शेख
भोजपुरी एक्ट्रेस अलीना शेख ने मुदस्सिर से लव मैरिज की थी, शादी के एक साल बाद ही उन्होने पति से अलग होने का फैसला ले लिया, पति ने उन्हें तलाकनामा भेजा था, जिसमें तीन बार तलाक… तलाक… तलाक लिखा था, उस समय वो तलाकनामा अवैध करार हुई था, उसके कुछ समय बाद 100 रुपये के स्टांप पेपर पर मुदस्सिर ने अलीन को तलाकनामा भेजा और उनसे अलग हो गये।

रश्मि देसाई
कई भोजपुरी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली रश्मि देसाई भी अपने साथ काम करने वाले एक्टर नंदिश संधू से 2012 में शादी की थी, हालांकि दो साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

श्वेता तिवारी
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है, shweta अपनी एक्टिंग से यूपी-बिहार का दिल लूटने वाली श्वेता अपने साथ काम करने वाले एक्टर अभिनव कोहली पर दिल हार बैठी, 2013 में दोनों ने शादी की, फिर 2019 में अलग होने का फैसला ले लिया।