वीडियो: सिद्धार्थ शुक्ला ने माधुरी दीक्षित के साथ किया रोमांस, शहनाज गिल ने यूं किया रिएक्ट

वीडियो देखकर फैंस तो खुशी से झूम रहे हैं । लेकिन क्‍या आप ये नहीं जानना चाहते कि इसे लेकर शहनाज गिल का क्‍या रिएक्‍शन है । जी हां, इस रोमांटिक वीडियो पर का देख शहनाज गिल हैरान रह गईं है…

New Delhi, Jun 08: डांस दीवाने 3 के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है, फैंस क्रेजी हो गए हैं । इस हफ्ते गेस्‍ट बहुत ही खास जो हैं । दरअसल इस वीकेंड सिद्धार्थ शुक्ला ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आएंगे । इस एपिसोड की एक झलक, यानी की प्रोमो रिलीज कर दिया गया है । जिसे देखकर फैंस अभी से बेसब्र हो गए हैं । प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैंस की सांसे थमी
सिद्धार्थ शुक्ला की माधुरी दीक्षित के साथ इस रोमांटिक परफॉर्मेंस को देख madhuri sidharth dance deewane फैन्स की सांसें ही थम गईं । इन दोनों ने ‘मुझे तुमसे हैं कितने गिले’ गाने पर परफॉर्म किया है, जिसका एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आने वाले हैं, ये एपिसोड इस वीक सैटरडे-संडे को रिलीज होगा ।

Advertisement

अपने नए प्रोजेक्‍ट को करेंगे प्रमोट
दरअसल सिद्धार्थ शुक्‍ला के ‘डांस दीवाने 3’ में आने का एक मकसद है, madhuri sidharth dance deewaneऔर वो है उनका वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ । इस वेब सीरीज में सिड लीड रोल में हैं । सिद्धार्थ और माधुरी का कुछ ऐसा ही अंदाज शो में भी दिखाई दे सकता है, हालांकि इसे कलर्स चैनल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ही शेयर किया है । प्रोमो में माधुरी दीक्षित और सिद्धार्थ ने फैंस का दिल लूट लिया है ।

Advertisement

शहनाज का रिएक्‍शन
वेल, वीडियो देखकर फैंस तो खुशी से झूम रहे हैं । लेकिन क्‍या आप ये नहीं जानना चाहते कि इसे लेकर शहनाज गिल का क्‍या रिएक्‍शन है । जी हां, इस रोमांटिक वीडियो पर का देख शहनाज गिल हैरान रह गईं है, फैंस ने madhuri sidharth dance deewaneजहां इन दोनों की कैमिस्‍ट्री को पसंद किया है वहीं शहनाज भी खुद को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाई । शहनाज ने कई सारे हार्ट इमोजी के साथ कॉमेंट किया है wow । आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्‍ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ एकता कपूर के ALTBalaji पर टेलिकास्ट की जा रही है, सिद्धार्थ शुक्ला इस सीरीज में अगसत्य राव के रोल में हैं। वैसे फैंस के लिए एक खबर ये भी है कि हो सकता है आने वाले दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘कुमकुम भाग्य’ के सीक्वल या रीबूट में नजर आएं ।