यामी गौतम से कम खूबसूरत नहीं है उनकी छोटी बहन, शादी में लूट ली महफिल, तस्वीरें

हल्दी सेरेमनी के लिये सुरीली ने नीले रंग की ड्रेस के साथ बड़े झुमके और फैंसी हेयरस्टाइल कैरी किया था, मेहंदी फंक्शन में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

New Delhi, Jun 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले हफ्ते उरी डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है, वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी पहाड़ी शादी की तस्वीरें साझा कर रही हैं, यामी ने नई दुल्हन के रुप में सभी का दिल चुरा रही है, वहीं उनकी बहन सुरीली गौतम भी अपने क्लासिक लुक और स्टाइल में नजर आ रही हैं।

Advertisement

गुलाबी लहंगा
सुरीली अपनी बहन की शादी में गुलाबी रंग की सब्यसाची लहंगे में सभी को मंत्रमुग्ध कर रही थी, Surilie Gautam pics उन्होने इस लुक को गोल्ड ज्वेलरू और एक बड़ी नोज रिंग के साथ कैरी किया था। सुरीली गौतम का ये पहनावा पहाड़ी संस्कृति की झलक देता है।

Advertisement

हल्दी सेरेमनी
हल्दी सेरेमनी के लिये सुरीली ने नीले रंग की ड्रेस के साथ बड़े झुमके और फैंसी हेयरस्टाइल कैरी किया था, Surilie Gautam मेहंदी फंक्शन में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, जहां उन्होने गोल्डन वर्क वाला लाल सलवार सूट पहना था, उन्होने इसे कम से कम ज्वेलरी के साथ कैरी किया था और बाल खुले रखे थे।

Advertisement

टीवी शो
सुरीली अपनी बहन के साथ 17 साल की उम्र में मुंबई आ गई थी, yami gautam surilie gautam वो टीवी शो मीत मिला दे रब्बा का हिस्सा रही हैं, इसके तुरंत बाद यामी ने साउथ की फिल्में साइन करना शुरु कर दिया था, और सुरीली कॉलेज में भाग लेने के लिये चंडीगढ लौट गई, सुरीली ने अब तक सिर्फ एक टीवी सीरीज की है।