बालिग होने से पहले ही शादी, 33 की उम्र में तीन शादी कर चुकी है बीजेपी नेता, तीनों बार तलाक

13 अगस्त 1987 को जन्मी श्राबंती चटर्जी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में ही कर दी थी, मायार बाधोन फिल्म से श्राबंती ने बाल कलाकार की भूमिका अदा की थी।

New Delhi, Jun 09 : श्राबंती चटर्जी पश्चिम बंगाल का बड़ा नाम हैं, हाल ही में संपन्न 2021 विधानसभा चुनाव में वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, राजनीति में आने से पहले श्राबंती फिल्मों में काम करती थीं, आइये उनके निजी जीवन से जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं।

Advertisement

10 साल में करियर शुरु
13 अगस्त 1987 को जन्मी श्राबंती चटर्जी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में ही कर दी थी, मायार बाधोन फिल्म से श्राबंती ने बाल कलाकार की भूमिका अदा की थी। श्राबंती ने तीन बार शादी की, हालांकि तीनों ही शादी असफल रही और तीनों बार उनका तलाक हो गया, उनकी पहली शादी सिर्फ 16 साल की उम्र में हो गई थी।

Advertisement

पहली शादी
राजीव कुमार विस्वास के साथ साल 2003 में श्राबंती ने पहली शादी, जो साल 2016 तक चली, शादी के 13 साल बाद श्राबंती और राजीव ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों ने तलाक ले लिया। फिर 2016 में ही श्राबंती ने कृष्णन वृज से दूसरी शादी की, दोनों की शादी तीन साल चल पाई 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

Advertisement

तीसरी शादी
2019 में श्राबंती चटर्जी ने रोशन सिंह से दूसरी शादी की और सालभर बाद ही 2020 में उनसे भी तलाक ले लिया, 33 साल की उम्र में तीन बार तलाक ले चुकी श्राबंती फिलहाल सिंगल है, अब वो राजनीति में सक्रिय दिख रही हैं, राजनीति के साथ ही वो फिल्में भी कर रही हैं।