इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है राखी सावंत, प्रॉपर्टी में कर रखा है अच्छा खासा निवेश

राखी सावंत के पास मुंबई में कई फ्लैट्स हैं, ऐसा उन्होने खुद कई बार अपने इंटरव्यूज में कहा है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस का ज्यादातर पैसा स्टेज शो से आता है।

New Delhi, Jun 10 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, एक्ट्रेस मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन आइटम गर्ल है, हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस-14 में भी हिस्सा लिया था, जहां उन्होने 14 लाख रुपये लेकर घर जाना ही सही समझा, इसके साथ ही आज हम आपको बताने वले हैं कि राखी के पास कितनी संपत्ति है, वो हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही वो कई दमदार टीवी सीरियल का भी हिस्सा रही हैं।

Advertisement

इतनी संपत्ति की मालकिन
राखी सावंत के पास मुंबई में कई फ्लैट्स हैं, ऐसा उन्होने खुद कई बार अपने इंटरव्यूज में कहा है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस का ज्यादातर पैसा स्टेज शो से आता है, जहां वो दुनिया भर में परफॉर्म करती हैं, rakhi sawant एक्ट्रेस के पास कुल 37 करोड़ की संपत्ति है, वहीं इसके साथ ही उनके पास अंधेरी और जुहू में 2 फ्लैट भी हैं।

Advertisement

आइटम डांसर
रिपोर्ट्स के अनुसार राखी के पास एक 11 करोड़ रुपये का बंगला भी है, वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई कार पोलो से चलती है, इसके साथ ही उनके पास एक फोर्ड की एंडेवर कार भी है, जिसकी कीमत 21 लाख रुपये है, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म अग्निचक्र से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने दमदार आइटम नंबर से खूब नाम कमाया। जिसके बाद उन्होने अपने नये शो से खलबली मचा दी, उन्होने एक टीवी शो के दौरान अपना स्वयंवर भी रचाया था, 2009 में आये इस शो का नाम राखी का स्वयंवर था, राखी ने टोरंटो से आये एक लड़के से सगाई भी की थी, हालांकि फिर वो अलग हो गई।

Advertisement

पति छोड़कर भाग गया
कुछ समय पहले राखी ने दावा किया था कि उन्होने एनआरआई युवक रितेश से शादी की है, लेकिन हाल ही में बिग बॉस 14 में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी ये शादी जबरदस्ती हुई है, शादी के बाद ही उनका पति उन्हें छोड़कर भाग गया। सच क्या है कोई नहीं जानता, लेकिन राखी का काम-धंधा अच्छा चल रहा है।