Funny Video: चावल में हाथ सान मजे से खा रही थी शादी में आई महिला, कैमरामैन को देख किया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो ऐसा है जिससे हर कोई रिलेट कर सकता है । देखें ये Funny Video…

New Delhi, Jun 10: सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं, ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं । खास तौर पर शादी-पार्टी के वीडियो तो खूब पसंद किए जाते हैं । हाल ही में एक शादी पार्टी का मजेदार वीडियो सामने आया है, इसे देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे । ये वीडियो खाना खाती हुई एक महिला का है, जिसके खाने का अंदाज कैमरा देखते ही बदल गया ।

Advertisement

बिंदास होकर खा रही थी खाना
हर किसी के खाने-पीने का अंदाज अलग होता है । भारत में लोग हाथ से भी खाना खाना पसंद करते हैं । सोशल मीडिया पर एक महिला का ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो एकदम बिंदास अंदाज में खाने का मजा ले रही है । लेकिन तभी खाने के मजे को खराब करने एक फोटोग्राफर वहां पहुंच जाता है ।

Advertisement

बदला अंदाज
प्‍लेट में रखे चावल को बढि़या सब्‍जी के साथ हाथों से सान कर खा रही इस महिला को फोटोग्राफर एकदम करीब से शूट करने पहुंच जाता है । महिला के उसके चेहरे और प्लेट की तरफ कैमरे को सेट कर देता है । जैसे ही महिला ये देखती है वो तुरंत हाथ में फटाफट चम्मच उठा लेती है, और चम्मच से खाना शुरू कर देती है । ये वीडियो देखकर कई लोगों की यादें ताजा हो रही हैं, शादी पार्टी में अकसर खाते हुए वीडियो बनाने वाला जब पास आता है तो कुछ ऐसा ही हर किसी का रिएक्‍शन होता है ।

Advertisement

फनी वीडियो
सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो मजेदार लग रहा है । इस वीडियो पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं, यूजर्स उसके बिंदास अंदाज की तारीफ कर रहे हैं । वैसे शादी या किसी भी पार्टी में खाना खाते समय फोटोग्राफर के सामने आ जाने पर हर किसी की हालत कुछ ऐसी ही हो जाती है, इसी वजह से ये वीडियो खूब चर्चा में है ।