शाकिब की शर्मनाक हरकत के बाद बचाव में आई पत्‍नी ने कही बड़ी बात, सुंदरता में नहीं हैं किसी से कम

पति शाकिब अल हसन के बचाव में उतरीं उनकी पत्‍नी उम्‍मे अहमद शिशिर ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है । शाकिब, DPL 2021 के एक मैच में दो बार अपना आपा खो बैठे ।

New Delhi, Jun 12: क्रिकेट के मैदान से आए एक शर्मनाक वीडियो की वजह से बांग्‍लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन चर्चा में हैं । शाकिब मैच के दौरान अपना आपा खोते हुए दिखे हुए हैं, स्‍टंप्‍स को लात मारते, अंपायर पर चिल्‍लाते हुए दिखे हैं । सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते देर ना लगी, क्रिकेटर को उनके बर्ताव के लिए खू सुनाया गया, लोगों ने उन्‍हें उनकी इस हरकत के लिए बैन तक करने की मांग की है । लेकिन शाकिब की पत्‍नी का कुछ और ही मानना है ।

Advertisement

शाकिब की पत्‍नी बचाव में उतरीं
शाकिब अल हसन की पत्‍नी उम्मे अहमद शिशिर  ने पूरी घटना पर अपना रिएक्शन shakib al hasan wife दिया है । उम्मे अहमद शिशिर ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मैं इस घटना को वैसे ही एंजॉय कर रही हैं जैसा कि मीडिया कर shakib al hasan wifeरहा है।  आखिरकार कोई न्यूज टीवी पर आई, जो लोग आज की घटना की साफ तस्वीर देख पाए उनका सपोर्ट पाकर अच्छा लग रहा है, कम कम किसी को मुश्किल हालात के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है।’

Advertisement

‘ये शाकिब के खिलाफ साजिश है’
उम्मे अहमद ने आगे लिखा है-  ‘हालांकि ये देखना दुखद है कि मुख्य मुद्दे को मीडिया द्वारा दफन कर दिया गया, जो गुस्सा दिखा सिर्फ उसे हाइलाइट किया गया.. असल मसला अंपायर का फैसला था जो shakib al hasan wifeनजरों में आया । हेडलाइन सच में दुखद है । मेरे मुताबिक ये उनके खिलाफ एक साजिश है ताकि उन्हें हर हालात का विलेन साबित किया है। अगर आप क्रिकेट लवर हैं तो अपने एक्शन को लेकर सतर्क रहें।’ आपको बता दें, इससे पहले शाकिब अपने बर्ताव के लिए माफी मांग चुके हैं ।

Advertisement

शाकिब और उम्‍मे अहमद शिशिर
आपको बता दें शाकिब और उम्‍मे की लव मैरिज है, दोनों इंग्‍लैंड में shakib al hasan wifeपहली बार मिले थे । एक तरफ जहां शाकिब अल हसन काउंटी क्रिकेट के सिलसिले में इंग्लैंड आए हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ उम्मी भी छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंची हुई थीं । वो एक ही होटल में टहरे थे । दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे, फिर ये दोस्ती प्यार में shakib al hasan wifeबदल गई । 12 दिसंबर साल 2012 में शाकिब और उम्मे हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए । साल 2015 मेंshakib al hasan wife शाकिब और उम्मी एक बेटी के माता-पिता बने, फिर अप्रैल 2020 में शाकिब और उम्‍मे दूसरी बार पैरेंट बने ।